सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: सर्दियों में मोटे कपड़े धोने की टेंशन खत्म, 10000 सस्ती...

Amazon Sale: सर्दियों में मोटे कपड़े धोने की टेंशन खत्म, 10000 सस्ती मिल रही Fully Automatic ब्रांडेड Washing Machin

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: सर्दियों में सबसे बड़ी समस्या मोटो कपड़ों को धोने की होती है। धूप ना निकलने के कारण एक तो ये सूख नहीं पाते है। वहीं, दूसरी तरफ इन्हें धोने में काफी मेहनत लगती है। ऐसे में अगर आपका प्लान किसी अच्छी और सस्ती ब्रांडेड वॉशिंग मशीन खरीदने का है तो अमेजन पर चल रहा ये ऑफर आपके काफी काम का साबित हो सकता है। क्योंकि यहां पर 10 हजार 210 की महाछूट पर ब्रांडेड वॉशिंग मशीन मिल रही है।

Fully Automatic Washing Machine को भारी छूट पर खरीदें

अमेजन पर Haier की 6 Kg Fully Automatic Washing Machine 45 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 22900 रुपए की जगह 12690 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपके 10 हजार 210 रुपए बचेंगे। इतना ही इनही इस वॉशिंग मशीन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। ये वॉशिंग मशान Oceanus Wave Drum, Magic Filter, Balance clean Pulsator, 8 Wash Program जैसी खूबियों के साथ मिल रही है। जो कि, आपके गंदे कपड़ों की सफाई चंद ही मिनटों में कर देगी।

Haier 6 Kg Fully Automatic Washing Machine के फीचर्स

फीचरHaier 6 Kg Fully Automatic Washing Machine
साइज54D x 52W x 93H Centimeters का साइज है।
क्षमता6 Kilograms की है।
खास फीचरMagic filter, Balance clean Pulsator, Oceanus Wave Drum
जैसे खास फीचर्स मिल रहे हैं।
वारंटी2 years on product और 10 years on motor की वारंटी मिल रही है।
ड्राईfaster drying के साथ मिल रही है।

Haier 6 Kg Fully Automatic Washing Machine पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories