शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: कंपा देने वाली ठंड में 25 लीटर का Racold Water...

Amazon Sale: कंपा देने वाली ठंड में 25 लीटर का Racold Water Heater हुआ 7900 सस्ता, सेफ्टी फीचर्स खुश कर देंगे

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दी का मौसम चल रहा है। ऐसे में पहाड़ हो या फिर मैदान हर तरफ बर्फीली हवा और कंपा देने वाली ठंड पड़ रही है। ऐसे में अगर आपको किचन या फिर बाथरुम में ठंडे पानी में काम करने में मुश्किल हो रही है तो अमेजन पर भारी छूट पर मिल रहे हैं। 25 लीटर के Racold Water Heater को 47 फीसदी छूट पर घर ला सकते हैं। यहां पर आपके 7900 रुपए बचेंगे।

Racold ETERNO PRO Storage Water Heater पर मिल रही हजारों की छूट

अमेजन पर Racold ETERNO PRO Storage Water Heater 47 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस गीजर की कीमत 16899 रुपए है। लेकिन छूट के बाद आपको ये 8999 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस तरह हजारों की छूट पर आप ये 25 लीटर का गीजर खरीद सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है। ये Vertical Geyser है। जिसे Bathrooom में लगा सकते हैं। इसमें Smart Logic, 3 Safety Levels, Energy Efficient,Titanium Enamelled Coating, Free Standard Installation Pipes जैसी सुविधाएं मिल रही हैं।

Racold ETERNO PRO Storage Water Heater की सेफ्टी और खासियत

बढ़ते तापमान की वजह से होने वाले नुकसान को रोकने के लिए इसमें 3 सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। इस एटर्नो प्रो वॉटर हीटर को खास डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। इसका टाइटेनियम स्टील टैंक पानी की अशुद्धियों को खत्म करता है। वॉटर हीटर पर 30% तक बिजली बचा सकते हैं।इसकी खासियत की बात करें तो इस गीजर का विशेष डिफ्लेक्टर ठंडे और गर्म पानी को मिलाने में मदद करता है और पानी को लंबे समय तक गर्म रखता है, जिससे बार-बार गीजर को ऑन करने की समस्या खत्म हो जाती है। ये ऊंचाई पर बने घरों में बहुत ही आसानी से काम करता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories