बुधवार, मई 29, 2024
होमटेकAmazon Sale: चिपचिपा देने वाली गर्मी से पहले 73% सस्ता हुआ Havells का...

Amazon Sale: चिपचिपा देने वाली गर्मी से पहले 73% सस्ता हुआ Havells का ठंडक देने वाला कूलर

Date:

Related stories

Amazon Sale: चिपचिपा देने वाली गर्मी बहुत जल्द शुरु हो जाएंगी। जिनसे बचने के लिए लोग कूलर,पंखा या फिर एसी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। अगर आप कोई कूलर खरीदना चाहते हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि Amazon Sale में ब्रांडेड Havells का ठंडक देने वाला कूलर 73 फीसदी सस्ता मिल रहा है।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Havells का कूलर

इस ऑफर के बाद आपको ये 24 लीटर वाला कूलर 20000 रुपए की जगह 5499 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 14501 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।Havells Fresco 24L Personal Air Cooler घर से लेकर दुकान और बाहर लगाने के लिए एक दम परफेक्ट है। इसमें Dust Filter Net, Overload Protection जैसी खूबियां मिल रही हैं।

Havells Fresco 24L Personal Air Cooler के फीचर्स

फीचरHavells Fresco 24L Personal Air Cooler
स्पेशल फीचर्स Auto Restart, Remote Control, Dust Filter जैसे स्पेशल फीचर्स मिल रहे हैं।
कंट्रोलRemote से कंट्रोल होता है।
क्षमता 24 litres की क्षमता मिलती है।
स्पीड मोड3 स्पीड मोड हैं।
वारंटीyear warranty मिलती है।

Havells Fresco 24L Personal Air Cooler पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories