Home टेक Amazon Sale: टाइमलेस लुक के साथ स्मार्ट फीचर्स से भरी हुई Samsung...

Amazon Sale: टाइमलेस लुक के साथ स्मार्ट फीचर्स से भरी हुई Samsung की Smart Watch हुई 74% सस्ती

Amazon Sale: Samsung की Smart Watch 74% सस्ती हुई। ये ऑफर सीमित है।

0
41
samsung smart watch
samsung smart watch

Amazon Sale: इन दिनों Smart Watch का क्रेज यूथ के बीच काफी बढ़ता जा रहा है। वो चाहते हैं कि,उन्हें अपनी बॉडी से लेकर तमाम तरह की जानकारी घड़ी में मिले। यही वजह है कि, एक से बढ़कर एक कंपनियां अपनी स्मार्ट वॉच को पेश करती हैं। जिन्हें खूब खरीदा जाता है। ऐसे में अगर आप भी किसी ऐसी ही घड़ी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि Samsung की Smart Watch 74% तक सस्ती हो गई है। इसे आप आज ही बुक कर सकते हैं।इसका एवरग्रीन लुक आपको पसंद आ सकता है।

Amazon Sale में सस्ती हुई Samsung की Smart Watch

Amazon Sale में Samsung Galaxy Watch4 Classic पर 74 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 37999 रुपए की जगह 9999 रुपए में मिलेगी। यहां पर आपके 28000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसे आप आज ही बुक कर सकते हैं। इसमें Bluetooth कनेक्टिविटी मिलेगी। ये सिर्फ Android पर ही चलेगी।

Samsung Galaxy Watch4 Classic के फीचर्स

फीचर Samsung Galaxy Watch4 Classic
हेल्थ अपडेटBody Composition Analysis, Optical Heart Rate Sensor.; Health Monitoring features such as Advanced Sleep Analysis & Women’s Health जैसी जरुरी अपडेट देगी।
वर्कआउट जानकारी90+ workouts की जानकारी देगी।
बैटरी361.0mAH की बैटरी मिलती है। इसमें 40 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है।
ऑपरेट‎Wear Os पर ऑपरेट करती है।

Samsung Galaxy Watch4 Classic स्मार्ट वॉच पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।