रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale: इस मॉनसून फैशन से लेकर फर्नीचर तक पर मिल रहा...

Amazon Sale: इस मॉनसून फैशन से लेकर फर्नीचर तक पर मिल रहा है 75 फीसदी डिस्काउंट, ऑफर जानकर झूम उठेंगे आप!

Date:

Related stories

Amazon Sale: इस मॉनसून सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर सेल का सिलसिला चलता रहता है। ऐसे में अगर आप भी किसी सेल को तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अमेजॉन पर इन दिनों ‘मेगा फैशन डेज सेल’ और ‘थैंक गॉड इट्स फर्नीचर सेल’ (Amazon Sale) जारी है। इन दोनों ही सेल में आपको फैशन से लेकर घर और ऑफिस तक का सारा सामान किफाएती दाम पर मिल जाएगा। सेल में कई शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Amazon Mega Fashion Days Sale

Amazon Mega Fashion Days Sale में बेस्टसेलर्स आइटम पर अच्छा डिस्काउंट और एडिशनल बोनस भी दिया जा रहा है। इसके साथ ही ICICI बैंक के कार्ड के जरिए 10 फीसदी का कैशबैक भी मिल सकता है। इसके अलावा इस सेल ब्रांड शूज और कपड़ों पर भी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। इतनी ही नहीं इस सेल में आप अपने समर ट्रेवल के मुताबिक शॉपिंग भी कर सकते हैं। इस डील में अपने समर प्लान को काफी आसानी से मैनेज किया जा सकता है। सेल में 199 रुपये से आइटम खरीदी जा सकती है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस सेल में 20 फीसदी तक का कैशबैक मिल सकता है।

Thank god it’s Furniture Sale

Thank god it’s Furniture Sale में कई फर्नीचर आइटम पर काफी अच्छी बचत मिल रही है। इस सेल में बढ़िया मैटरस, ऑफिस चेयर, सोफा और स्टडी डेस्क तक पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही बेड और लग्जरी फर्नीचर को भी अच्छे ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है। आपको बता दें कि ये सेल 10 जुलाई तक जारी रहेगी। ऐसे में बिना देर किए इस सेल का फायदा उठाएं और अपने घर ऑफिस में आलीशान फर्नीचर कम दाम पर लाएं। सेल के दौरान कई ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर 75 फीसदी तक की छूट और 10 फीसदी का कैशबैक का फायदा लिया जा सकता है।

ध्यान रहे कि सेल के ये ऑफर एक लिमिटेड टाइम के लिए हो सकते हैं। साथ ही एरिया और कस्टमर्स रूचि के हिसाब से अलग भी हो सकते हैं। ऐसे में सेल के दौरान सही से जानकारी के बाद ही कुछ भी आइटम खरीदें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories