रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: जनवरी में चाहिए जून की गर्मी तो, 109 रुपए की...

Amazon Sale: जनवरी में चाहिए जून की गर्मी तो, 109 रुपए की EMI पर USHA का रुम हीटर करें ऑर्डर, मिलेगी राहत

Date:

Related stories

Amazon Sale: जनवरी की ठंड ने पहाड़ों से लेकर मैदानो तक में हाहाकार मचा रखा है। सर्दी से बचने के लिए राज्य सरकारों के द्वारा अलर्ट जारी किए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इस ठंड से बचने के लिए कोई सस्ता और अच्छा रुम हीटर खरीदने की सोच रहे हैं तो अमेजन पर भारी छूट पर मिल रहा ये USHA का रुम हीटर आपके काफी काम का साबित हो सकता है।

Usha 2 Rod 800 Watt Quartz Heater पर मिल रही 40 फीसदी की छूट

अमेजन से Usha की 2 Rod 800 Watt Quartz Heater 40 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये 1990 रुपए की जगह 1199 रुपए में मिलेगा। इस पर बैंक ऑफर भी चल रहा है। जिससे पैसे बचाए जा सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपका बजट कम है तो 109 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। इस तरह भारी छूट पर ये रुम हीटर आप घर ला सकते हैं। ये Low Power Consumption और Tip Over Protection जैसी खूबियों के साथ मिल रहा है।

Usha 2 Rod 800 Watt Quartz Heater के फीचर्स

फीचरUsha 2 Rod 800 Watt Quartz Heater
खासियतPortable, Adjustable Temperature, Tip-Over Protection
यूजIndoor
साइज28D x 33W x 13.7H Centimeters
हीटिंगRadiant
वॉट800 Watts
बिजली Low power consumption
सेफ्टीFront grill for safety, Safety tip over switch

इस तरह आप बहुत ही सस्ते में ये ब्रांडेड रुम हीटर घर ला सकते हैं। ये आपको जनवरी में जून वाली गर्मी का एहसास करा सकता है। Usha 2 Rod 800 Watt Quartz Heater पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories