शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकAmazon Sale: नया साल लगते ही बुरी तरह से गिरे iPhone 13...

Amazon Sale: नया साल लगते ही बुरी तरह से गिरे iPhone 13 के दाम, हजारों रुपए हुआ सस्ता

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Amazon Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार एप्पल के आईफोन को चलाने का आम हो या फिर खास हो सभी का सपना होता है। लेकिन इसकी कीमत बहुत ज्यादा होने के कारण काफी लोगों को इसे खरीदेन का सपना सिर्फ सपना ही रह जाता है। अगर आप भी इस साल आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर iPhone 13 भारी छूट पर मिल रहा है।

iPhone 13 पर मिल रही भारी छूट

iPhone 13 फोन पर 24 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 69900 रुपए की जगह 52999 रुपए में मिलेगा। इस फोन में आपको 128GB की स्टोरेज मिलेगी। ये रेड कलर में उपलब्ध है। इस फोन पर अमेजन बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही जिन लोगों का बजट बहुत ही कम है वो लोग EMI पर भी इसे खरीद सकते हैं।

iPhone 13 के फीचर्स

फीचरiPhone 13
डिस्प्ले6.1-inch Super Retina XDR display मिल रही है।
कैमराAdvanced dual-camera system with 12MP Wide and Ultra Wide cameras, Photographic Styles, Smart HDR 4, Night mode, 4K Dolby Vision HDR recording, 12MP TrueDepth front camera with Night mode, 4K Dolby Vision HDR recording जैसी खूबियों वाला कैमरा मिल रहा है
ऑपरेटiOS 14 पर ऑपरेट करता है।
प्रोसेसरA15 Bionic chip for lightning-fast performance का प्रोसेसर दिया गया है।
स्टोरेज128GB की स्टोरेज मिलेगी

iPhone 13 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories