शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: 23000 रुपए सस्ता हुआ iPhone 14, लूट सको तो लूट...

Amazon Sale: 23000 रुपए सस्ता हुआ iPhone 14, लूट सको तो लूट लो ये 256 GB स्टोरेज वाला फोन

Date:

Related stories

Amazon Sale: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार Apple के iPhone को खरीदने का हर किसी का सपना होता है। लेकिन इसकी कीमत इतना ज्यादा होती है कि, यूजर्स इसे चाहकर भी नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे में अगर आपका मन भी किसी ऐसे ही टॉप क्लास iPhone को खरीदने का कर रहा है तो ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में भारी छूट पर मिल रहे 256 GB स्टोरेज वाले iPhone 14 को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं। इस फोन पर 23000 से ज्यादा दी की छूट मिल रही है।

Amazon Sale पर 256 GB Storage iPhone 14 भारी छूट पर मिल रहा

256 GB स्टोरेज वाले iPhone 14 पर Amazon Sale 27 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 89900 रुपए की जगह 65999 रुपए में मिलेगा। इस फोन पर 23901 रुपए की महाबचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफर सीमित समय के लिए है जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Phone 14 के फीचर्स

फीचरiPhone 14
स्टोरेज126 GB की स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.1 inch Super Retina XDR Display दी गई है।
कैमरा12MP, 12MP, 12MP Front Camera मिल रहा है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip, 6 Core Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) का विकल्प दिया जा रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 14 पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप Amazon Sale पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories