गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेकAmazon Sale: 22000 सस्ता हुआ iPhone 14 Plus, भारी डिस्काउंट पर अभी...

Amazon Sale: 22000 सस्ता हुआ iPhone 14 Plus, भारी डिस्काउंट पर अभी करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप एप्पल के iPhone को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑफर और डील आपका काफी फायदा करा सकती है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में भारी छूट पर iPhone 14 Plus फोन मिल रहा है। इसे आप 22000 से ज्यादा की महाबचत पर बुक कर सकते हैं। इसके शानदार फीचर्स आपको अलग ही मजा देंगे।

Amazon Sale में iPhone 14 Plus महाछूट पर खरीदें

अमेजन पर 128 GB स्टोरेज वाला iPhone 14 Plu फोन s 25 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 89900 रुपए की जगह 66999 रुपए में मिलेगा। इस पर यूजर्स को 22901 रुपए की महाबचत होगी। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ किफायती EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। इस तरह इसे आप बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं।

iPhone 14 Plus के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Plus
स्टोरेज512 GB स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.7 inch Super Retina XDR Display मिल रही है।
कैमरा12MP,12MP,12MP Front Camera मिलता है।
प्रोसेसरA15 Bionic Chip 6 Core Processor मिलता है।
सिमDual Sim(Nano + eSIM) की सुविधा दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमiOS 16 पर ऑपरेट करता है।

iPhone 14 Plus पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories