रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: आखिर सस्ता हो ही गया iPhone 14 Pro, देख खरीदने...

Amazon Sale: आखिर सस्ता हो ही गया iPhone 14 Pro, देख खरीदने का करेगा डिस्काउंट !

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: एप्पल ने हालहि में में अपनी iPhone 15 सीरिज को लॉन्च किया है। जिसमें 4 शानदार मॉडल्स को मार्केट में उतारा गया है। ऐसे में एप्पल के पुराने मॉडल्स काफी सस्ते हो गए हैं, जिन्हें यूजर्स खरीद सकते हैं। अगर आप आईफोन 15 सीरिज के किसी मॉडल को नहीं खरीद पा रहे हैं तो आईफोन 14 सीरिज के iPhone 14 Pro फोन को कम दाम में घर ला सकते हैं। फ्लिपकार्ट इसे खरीदने के लिए अच्छा ऑफर दे रहा है।

iPhone 14 Pro पर मिल रहा डिस्काउंट

ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट पर iPhone 14 Pro 8 फीसदी की छूट मिल रही है। इस डिस्काउटं के बाद ये स्मार्टफोन आपको 128 GB स्टोरेज और Space Black कलर वाला फोन 1 लाख 19 हजार 900 रुपए की जगह 1 लाख 29 हजार 900 रुपए में मिलेगा। वहीं EMI के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं , जिनका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। इस तरह इस फोन पर 10 हजार रुपए की छूट मिल रही है। अगर आप कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये फोन बहुत ही सस्ते में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं अमेजन अपने यूजर्स के लिए 24 हजार 900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। लेकिन एक्सचेंज ऑफर का लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

iPhone 14 Pro के फीचर्स

फीचरiPhone 14 Pro
स्टोरेज128 GB की स्टोरेज मिल रही है।
कलरSpace Black कलर में उपलब्ध है।
डिस्प्ले6.1-inch की Super Retina XDR की display मिल रही है।
चिपiOS 16 की चिप मिल रही है।
कैमरा12MP Front Camera के साथ 48MP, 12MP और 12MP का कैमरा मिल रहा है।
सिमDual Sim के साथ Nano और eSIM की सुविधा मिल रही है।

iPhone 14 Pro पर चल रहा ये डिस्काउंट सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वार कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories