गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone के लेवल वाला vivo X100 5G फोन हुआ 5000...

Amazon Sale: iPhone के लेवल वाला vivo X100 5G फोन हुआ 5000 सस्ता, फोटोग्राफी के शौकीनों की आयी मौज

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको फोटोग्राफी का बहुत ही ज्यादा शौक है और किसी ऐसे फोन को खरीदना चाहते हैं, जिसका कैमरा भी अच्छा हो और फोन भी दमदार हो। ऐसे में आपकी तलाश Amazon Sale पर खत्म हो सकती है। क्योंकि यहां पर भारी छूट पर iPhone के लेवल वाला वीवो फोन बहुत ही सस्ता मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

vivo X100 5G सीरीज का ये बेहद शानदार फोन सस्ता मिल रहा है। इसे हालहि में लॉन्च किया गया है। ये फोन अपने शानदार कैमरे के कारण खबरों में बना हुआ है।

Amazon Sale में vivo X100 5G फोन हुआ 5000 सस्ता

vivo X100 फोन पर अमेजन 7 फीसदी कती छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 86999 रुपए वाला स्मार्टफोन 63999 रुपए में मिलेगा। इस फोन का रंग Stargaze Blue है। इसमें 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM मिल रही है। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

vivo X100 के फीचर्स

फीचरvivo X100
स्टोरेज12 GB RAM , 256 GB ROM की स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले6.78 inch Full HD+ Display मिलती है।
कैमरा50MP, 50MP, 64MP , 32MP Front Camera दिया गया है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
प्रोसेसरDimensity 9300 Processor प्रोसेसर पर काम करता है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 पर ऑपरेट करता है।

vivo X100 पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories