सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: iPhone 13 Pro से सीधी टक्कर लेने वाले iQOO 9...

Amazon Sale: iPhone 13 Pro से सीधी टक्कर लेने वाले iQOO 9 Pro 5G फोन पर मिल रही 47 फीसदी की छूट! देखें डिटेल्स

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काफी काम की हो सकती है ।आज हम आपको एक ऐसे जबरदस्त स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप इस फोन को शायद बुक कर दें। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon की Sale पर iQOO 9 Pro 5G स्मार्टफोन 47 फीसदी छूट के साथ मिल रहा है। फोन में शानदार कैमरे के साथ जबरदस्त प्रोसेस र और तमाम तरह के ऐसे फीचर्स मिलेंगे जिन्हें देखने का बाद आप इसे खरीद सकते हैं।

iQOO 9 Pro 5G पर मिल रहे डिस्काउंट

iphone 13 pro को टक्कर देने वाले इस iQOO 9 Pro 5G फोन को 47 फीसदी की छूट के बाद 74990 रुपए की जगह 39990 रुपए में घर लाया जा सकता है। यहां पर यूजर्स को Dark Cruise कलर वाले 8GB RAM और 256GB Storage के साथ आने वाले फोन पर हजारों रुपयों की बचत हो सकती है। इस शानदार फोन में Snapdragon 8 Gen 1 का दमदार प्रोसेसर Processor और 120W FlashCharge मिल रहा है। iQOO 9 Pro 5G फोन पर अमेजन EMI के विकल्प के साथ-साथ बैंक ऑफर्स भी दे रही है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

iQOO 9 Pro 5G के फीचर्स

फीचरiQOO 9 Pro 5G
कलरDark Cruise के साथ मिल रहा है।
रैम8GB RAM के साथ उपलब्ध है।
स्टोरेज256GB की शानदार Storage
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 1 का दमदार प्रोसेसर
चार्जर120W FlashCharge मिल रहा है। 50% battery चार्ज 8 minutes मिनट में
ऑपरेटिंग सिस्टमOS 12 based के Android 12 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्ले6.78 Screen Size AMOLED Display के साथ मिल रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories