शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: इधर-उधर भटकने से अच्छा है यहां से खरीदें iPhone 15...

Amazon Sale: इधर-उधर भटकने से अच्छा है यहां से खरीदें iPhone 15 Plus, इतना बढ़िया ऑफर मिस करने पर हो सकता है अफसोस

Date:

Related stories

Amazon Sale: साल 2024 में भी स्मार्टफोन मार्केट में एक से बढ़कर एक मॉडल दस्तक देंगे। ऐसे में अगर आप किसी दमदार फोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपको अधिक टाइम तक इंतजार करने की जरूरत नहीं है। दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन (Amazon Sale) पर एप्पल कंपनी के आईफोन 15 प्लस मॉडल को बेहद ही कम दाम पर खरीदा जा सकता है। ऐसे में आपको बिना देर किए इस ऑफर के बारे में जानना चाहिए।

Apple iPhone 15 Plus पर जबरदस्त डिस्काउंट

ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन पर Apple iPhone 15 Plus (256 GB) – Blue को कम कीमत पर अपना बनाया जा सकता है। अगर आप सोच रहे हैं कि आईफोन पर अच्छा ऑफर नहीं मिल रहा है तो आप गलत है। दरअसल इस मॉडल को 99900 रुपये की कीमत पर शो किया जा रहा है। मगर इस पर 7 फीसदी की तगड़ी छूट दी जा रही है। इस तरह से इसका दाम गिरकर 92999 रुपये रह जाता है। ऐसे में आपको इस डील में 6901 रुपये की सेविंग हो सकती है।

डील में मिल सकता है इसका भी लाभ

साथ ही इस डील में 4509 रुपये की EMI का विकल्प भी सेलेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा कई बैंक डिस्काउंट्स का भी लाभ मिल सकता है। वहीं, इस ऑफर पर 32050 रुपये की एक्सचेंज डील दी जा रही है। इसका लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। इस बात का ध्यान रखें कि ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। इसमें किसी भी समय बदलाव हो सकता है।

Apple iPhone 15 Plus की खूबियां

फीचर्सApple iPhone 15 Plus की डिटेल
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
प्रोसेसरApple A16 Bionic
बैटरी4383 mAh
रियर कैमरा48 MP + 12 MP
सेल्फी कैमरा12 MP
रिफ्रेश रेट60hz

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories