शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: आधी कीमत पर खरीदें KENT Electric Kettle, मिनटों में बनेंगे...

Amazon Sale: आधी कीमत पर खरीदें KENT Electric Kettle, मिनटों में बनेंगे अंडे, मैगी, सूप और चाय

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दियों का मौसम चल रहा है, ऐसे में लोगों को गर्म चीजें खाने का मन करता है। लेकिन गैस पर जाकर इन चीजों को बनाने का काफी कम लोगों का मन करता है। ऐसे ही लोगों के लिए ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर KENT Electric Kettle भारी डिस्काउंट पर बिक रहा है।

KENT Electric Kettle पर मिल रही 56 फीसदी छूट

अमेजन पर KENT की Electric Kettle 56 फीसदी की छूट पर मिल रही है। इस ऑफर के बाद आपको ये 1950 रुपए की जगह 849 रुपए में मिलेगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। जिनका लाभ आप उठा सकेंगे। इस केतली में अंडे उबालने से लेकर , चाय, कॉफी और मैगी तक बनाई जा सकती है।

KENT Electric Kettle खासियत

ये एक Stainless Steel वाली 1.8 लीटर की केतली है। जो कि, 1500W की बिजली लेती है। इसके साथ ही Superfast Boiling, Auto Shut-Off, Boil Dry Protection, 360° Rotating Base जैसी खासियतों के साथ Water Level Indicator का नोटिफिकेशन भी देती है।

KENT Electric Kettle के फीचर्स

फीचरKENT Electric Kettle
खासियतWater Level Indicator, Concealed Heating
सेफ्टीSuperfast Boiling, Auto Shut-Off, Boil Dry Protection, 360° Rotating Base
बॉडीStainless Steel
यूज 5-6 members

KENT Electric Kettle को अच्छे डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories