रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: सर्दियों में हाथों-हाथ बिकने वाला Oil Filled Room Heater हुआ...

Amazon Sale: सर्दियों में हाथों-हाथ बिकने वाला Oil Filled Room Heater हुआ 10000 से ज्यादा सस्ता, बिजली की करेगा बचत

Date:

Related stories

Amazon Sale: सर्दियों के मौसम से पहाड़ से लेकर मैदान अब ठिठुरने लगे हैं। ऐसे में लोग इससे बचने के लिए तमाम तरह के दिसी जुगाड़ तलाश रहे हैं। अगर आप भी किसी हीटर को खरीदने की सोच रहे हैं। लेकिन बिजली के ज्यादा बिल आने से डर रहे हैं तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर Morphy का Richards OFR Room Heater पर मिल रहे 56 फीसदी के डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं।

Morphy Richards OFR Room Heater पर मिल रही भारी छूट

ऑफर के बाद आपको ये 17999 रुपए की जगह 7899 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 10 हजार 100 की महाबचत होगी। इतना ही नहीं इसे बैंक ऑफर्स के साथ EMI पर भी घर ला सकते हैं। Oil Filled Room Heater साधारण हीटर से अलग माना जाता है। इसको लेकर कहा जाता है कि, इससे बिजली की बचत होती है।

Oil Filled Room Heater कैसे करता है काम?

Oil Filled Room Heater में पैक्ड सिस्टम के साथ एक रेडिएटर लगता है। जिसमें तेल भरा होता है। गर्म होने के बाद ये रेडिएटर से जैसे ही गुजरता है वैसे ही गर्म हवा देने लगता है। जिसकी वजह से बिजली की कम खपत होती है और रुम गर्म हो जाता है। इनकी कीमत अन्य हीटर के मुकाबले थोड़ी ज्यादा होती है लेकिन ये घर अच्छे से गर्म करने के साथ बिजली की कम खपत करते हैं। यही वजह है कि, ग्राहकों के द्वारा ये काफी खरीदा भी जाता है।

Morphy Oil Filled Room Heater के फीचर्स

फीचरOil Filled Room Heater
खास्यतNoiseless हिटर है ।
तापमानadjustable thermostat लगा होता है। जिससे अपनी मर्जा से तापमान सेट कर सकते है।
पोर्टेबलये पोर्टेबल है, जिसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा सकता है।
बिजली खपतये 2000 Watts का है।

मर्फी के इस Oil Filled Room Heater पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है ,जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories