शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: 4319 रुपए सस्ता हुआ नया नवेला Realme C67 5G फोन,...

Amazon Sale: 4319 रुपए सस्ता हुआ नया नवेला Realme C67 5G फोन, 14000 से कम में खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale: इसी साल दिसंबर के महीने में चीनी कंपनी रियलमी ने Realme C67 5G फोन को लॉन्च किया था। इस फोन में बेहतरीन फीचर्स मिले हैं, यही वजह है कि, लॉन्चिग के बाद से ही ये फोन काफी चर्चाओं में बना हुआ था। ऐसे में एक बार फिर से ये खास- सस्ता और अच्छा 5G स्मार्टफोन भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। ये ऑफर अमेजन पर उपलब्ध है।

Realme C67 5G फोन पर मिल रही भारी छूट

इस फोन पर अमेजन 24 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये Dark Purple कलर और 128 GB स्टोरेज और 6 GB RAM वाला Realme C67 5G फोन 24 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 17999 रुपए की जगह 13680 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प भी मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस तरह इस फोन को भारी डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

फीचरRealme C67 5G
डिस्प्ले6.5-inch LCD display with HD+ resolution 1600 x 720 pixels की डिस्प्ले मिल रही है।
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 6020 octa-core के प्रोसेसर पर काम करता है।
कैमराDual camera setup with a 50MP main sensor and a 2MP depth sensor, 8MP selfie camera वाले कैमरे के साथ मिल रहा है।
बैटरी5000mAh battery मिल रही है।
चार्जर33W fast charging वाला चार्जर मिल रहा है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 with Realme UI 4.0 पर ऑपरेट करता है।

Realme C67 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories