रविवार, जून 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: अब परेशान नहीं करेगी बारिश के बाद वाली गर्मी, ये...

Amazon Sale: अब परेशान नहीं करेगी बारिश के बाद वाली गर्मी, ये डिवाइस चुटकियों में दूर कर देगा आपकी समस्या!

Date:

Related stories

Amazon Sale: देश के अधिकतर राज्यों में इस वक्त बारिश का सीजन चल रहा है। मॉनसून ने देश में दस्तक दे दी है। ऐसे में गर्मी से राहत तो मिली, मगर इसके साथ ही उमस का भी दौर शुरू हो गया है। थोड़ी देर की बारिश के बाद एक घुटन जैसा माहौल बन जाता है। ऐसे में लोग कूलर-पंखे और एयर कंडीशनर का सहारा लेते हैं। मगर इन सबका इस्तेमाल भी उमस और चिपचिपाती गर्मी को दूर नहीं कर पाती है। ऐसे में हम आपके लिए खास जानकारी लेकर आए हैं। जानिए क्या है पूरी खबर।

Portable Mini Dehumidifier Moisture Absorber

Portable Mini Dehumidifier Moisture Absorber डिवाइस का इस्तेमाल घर में किया जा सकता है। ये डिवाइस डिह्यूमिडिफायर है, इसे घर में लगाकर आपको काफी राहत मिल सकती है। इसके साथ ही यूजर को 400 ग्राम कैल्शियम क्लोराइड रिफिल दी जाएगी। अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आप अमेजॉन से 1399 रुपये में इसे खरीद सकते हैं। ये 1 लीटर की क्षमता के साथ आता है।

Posdry Dehumidifiers for Home

इस डिवाइस को अमेजॉन से खरीदा जा सकता है। ये अल्ट्रा क्वाइट डिह्यूमिडिफायर डिवाइस है। इसकी कुल क्षमता 800एमएल है। इसकी खास बात है कि ये काम करते हुए जरा भी शोर नहीं करता है। इसे 10513 रुपये में खरीद सकते हैं। यही वजह है कि ये डिह्यूमिडिफायर घर के लिए बेस्ट विकल्प हो सकता है।

Eva-Dry E-333 Dehumidifier for home

इस लिस्ट में एक और डिवाइस है। Eva-Dry E-333 डिह्यूमिडिफायर एक शानदार डिवाइस है। इसे भी अमेजॉन से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 2864 रुपये रखी गई है। इस डिवाइस को घर में किसी भी जगह पर टांगा जा सकता है। इस डिवाइस की मदद से घर की नमी को खत्म किया जा सकता है। इससे उमस वाली गर्मी से थोड़ी राहत मिल सकती है।

ध्यान रहे कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकते हैं। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे बंद किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories