शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: भारी छूट के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं Oneplus...

Amazon Sale: भारी छूट के साथ सस्ते में खरीद सकते हैं Oneplus 11 5G प्रीमियम स्मार्टफोन, अभी नहीं तो कभी नहीं

Date:

Related stories

Amazon Sale: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में इस वक्त बजट रेंज और प्रीमियम रेंज के मोबाइल छाए हुए हैं। अगर आप सस्ते में बढ़िया प्रीमियम फोन ढूंढ़ रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काफी खास हो जाती है, क्योंकि हम आपको काफी कम कीमत पर फोन खरीदने की जानकारी देने जा रहे हैं। दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजॉन (Amazon Sale) से Oneplus 11 5G स्मार्टफोन को अच्छे ऑफर के साथ अपना बनाया जा सकता है। नीचे देखिए क्या है पूरी जानकारी।

Oneplus 11 5G पर ऑफर

वनप्लस के स्मार्टफोन में काफी शानदार कैमरा क्वालिटी मिलती है। इसके साथ ही इसके अन्य फीचर्स भी काफी बेहतरीन होते हैं। ऐसे में अमेजॉन पर इस फोन को 56999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन पर कैशबैक और बैंक ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए।

Oneplus 11 5G को सस्ते में खरीदने का मौका

वहीं, इस फोन पर 18150 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस डील का लाभ उठाकर स्मार्टफोन की कीमत काफी कम हो सकती है। मगर ऑफर का पूरा फायदा लेने के लिए आपको वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि अमेजॉन का ये ऑफर एक निश्चित समय के लिए हो सकता है। अमेजॉन ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

Oneplus 11 5G के फीचर्स

मॉडल Oneplus 11 5G
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
रैम 8GB
डिस्प्ले 6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी 5000 mAh
रियर कैमरा 50 MP + 48 MP + 32 MP
फ्रंट कैमरा 16 MP

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Ola के लिए सिर दर्द बने Ampere Zeal EX Electric Scooter को 6000 रुपये में खरीदने का शानदार मौका, जानें फीचर्स और कीमत

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories