शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकAmazon Sale: OnePlus 12R 5G के आते ही हजारों रुपए सस्ता हुआ...

Amazon Sale: OnePlus 12R 5G के आते ही हजारों रुपए सस्ता हुआ OnePlus 11R 5G, हर मामले में है हिट

Date:

Related stories

Amazon Sale: चीनी कंपनी OnePlus ने अभी हालहि में अपने बेहद शानदार कैमरे वाले OnePlus 12R 5G फोन को लॉन्च किया था। ये फोन OnePlus 11R 5G की सक्सेस के बाद पेश किया गया था। इन दोनों फोन्स की खासियत पर नजर डालें तो इनमें लुक से लेकर फीचर्स तक सबकुछ काफी अच्छा मिलता है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो , पहली बार ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में बहुत ही सस्ते में मिल रहे OnePlus 11R 5G फोन को घर ला सकते हैं। इसमें ग्राहक के हजारों की बचत होगी।

Amazon Sale में सस्ता हुआ OnePlus 12R 5G फोन

अमेजन पर OnePlus 11R 5G फोन 7 फीसदी की छूट पर मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आपको ये 44999 रुपए की जगह 41999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 3000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है। इस फोन में 16GB RAM और 256GB Storage मिल रही है।

OnePlus 11R 5G के फीचर्स

फीचरOnePlus 11R 5G
रोम12GB RAM | 256 GB ROM रैम स्टोरेज मिल रही है।
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Display दी गई है।
कैमरा50MP Rear Camera के साथ Dual Camera Lens,Primary & Secondary Camera मिलता है।
बैटरी5000 mAh Battery बैटरी दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid Oxygen OxygenOS based on Android 13 पर ऑपरेट करता है।
सिमDual Sim दिया जा रहा है।

OnePlus 11R 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories