रविवार, मई 5, 2024
होमटेकAmazon Sale: दमदार फीचर्स का मालिक Oneplus Nord CE 3 5G फोन...

Amazon Sale: दमदार फीचर्स का मालिक Oneplus Nord CE 3 5G फोन हुआ हजारों रुपए सस्ता

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी अच्छे Smartphone को खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन कम बजट होने के कारण इसे चाहकर भी नहीं ले पा रहे हैं, तो मायूस होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale पर हजारों की छूट पर मिल रहे Oneplus Nord CE 3 5G फोन को घर ला सकते हैं। इस फोन में कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Oneplus Nord CE 3 5G फोन

Amazon से Oneplus Nord CE 3 5G फोन को 7 फीसदी की छूट पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के बाद आपको ये 26999 रुपए की जगह 24999 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 2000 रुपए बचेंगे। इसके साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की बचत की जा सकती है।

OnePlus Nord CE 3 फोन के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord CE 3
डिस्प्ले6.7 inch Display दी गई।
कैमरा50MP Rear Camera मिल रहा है।
बैटरी5000 mAh Battery मिल रही है।
सिमDual Sim दिया जा रहा है।
ऑपरेटAndroid Oxygen Android 13.1
पर ऑपरेट करता है
प्रोसेसरऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर दिया गया है।

Oneplus Nord CE 3 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories