सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: लड़कियों का खास ख्याल रखने वाली OnePlus Nord Watch के...

Amazon Sale: लड़कियों का खास ख्याल रखने वाली OnePlus Nord Watch के दाम हुए कम, जल्दी खरीदें

Date:

Related stories

OnePlus Nord Watch: अगर आप किसी स्मार्ट वॉच को खरीदने की सोच रहे हैं और चाहते हैं कि, आपके काम स्मार्ट वॉच से हों तो ये खबर आपको काफी खुश कर सकती है। क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर बहुत ही सस्ते दाम में मिल रहे OnePlus Nord Watch के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्ट वॉच को अमेजन सेल से 29 फीसदी के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

OnePlus Nord Watch पर मिल रही छूट

इस ऑफर के बाद आपको ये OnePlus Nord Watch 6999 रुपए की जगह 4999 रुपए में मिलेगी। आपको 1.78 AMOLED Display वाली घड़ी पर 2 हजार की बचत मिलेगी। इस घड़ी में यूजर को 1.78 AMOLED Display, 60 Hz Refresh Rate के साथ 105 Fitness Modes, 10 Days Battery, SPO2, Heart Rate, Stress Monitor जैसे कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। वहीं इस घड़ी में महिलाओं के लिए Women Health Tracker भी दिया गया है। जो कि महिलाओं के स्वास्थ्य का खास ध्यान रखेगी। इस घड़ी में यूजर को Multiple Watch Face के साथ Midnight Black कलर मिलेगा। इन तमाम फीचर्स के साथ आने वाली घड़ी को इस तरह आप सस्ते में घर ला सकते हैं। इस घड़ी को आप बैंक ऑफर्स के लाभ पर भी खरीद सकते हैं। इसके साथ ही EMI का भी विकल्प मिल रहा है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो 4700 का एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे इसका लाभ वो ही लोग उठा सकते हैं जो लोग एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे।

OnePlus Nord Watch के फीचर्स

फीचरOnePlus Nord Watch
डिस्प्ले1.78 Inches की स्क्रीन मिल रही है। जो कि धूम में भी काफी अच्छी स्क्रीन दिखाएगी।
फिटनेस मोड105 fitness modes के साथ 2 automatically detect modes, exercise mode, Meditation, Cricket जैसे तमाम मोड मिल रहे हैं।
हेल्थ नोटिफिकेशनSpO2 Blood Oxygen, 24 hour heart-rate, Sleep tracking जैसे नोटिफिकेशन देगी।
ऑपरेटये स्मार्ट वॉच Android 6.0 & IOS 11.0 पर ऑपरेट करती है।
बैटरी लाइफइस घड़ी की बैटरी लाइफ 30 दिन है।

इस तरह OnePlus Nord Watch को बहुत ही कम कीमत में घर ला सकते हैं। लेकिन ध्यान रखें ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories