शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकXiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें...

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Date:

Related stories

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं। इसको लेकर कहा जाता है कि शाओमी (Xiaomi) किफायती कीमत के साथ भारत के बाजार में एंट्री करती है और अपने प्रोडक्ट के आकर्षक लुक व शानदार फीचर से लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करती है। खबर है कि शाओमी (Xiaomi) अब जल्द ही अपने नए स्मार्टवॉच Xiaomi Watch S3 को टेक बाजार में लाने वाली है।

इसको लेकर ढ़ेर सारी खबरे बन रही हैं। कहा जा कहा है कि अपने शानदार फीचर के साथ Xiaomi Watch S3 लोगों का दिल जीतेगा। इसमें फीचर के तौर पर AMOLED डिस्प्ले के साथ वॉकिंग, हाइकिंग और साइकिलिंग जैसे स्पोर्ट मोड अलर्ट शामिल हैं। वहीं इस स्मार्टवॉच में 4G कनेक्टिविटी होने की बात भी कही जा रही है। हालाकि कंपनी ने इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं लाई है। ऐसे में सारी खबरें लीक हुए फीचर्स और कयासों के हवालों से ही चल रही हैं।

Xiaomi Watch S3 के लीक फीचर्स

इसमें फीचर के तौर पर 4G कनेक्टिविटी के सपोर्ट करने की खबर है। वहीं लीक डिटेल्स की माने तो Xiaomi Watch S3 में AMOLED डिस्प्ले मिल सकते हैं जो कि S2 से अपग्रेडेड हो सकते हैं।

बैटरी 520mAh
कनेक्टिविटी 4G कनेक्टिविटी
स्पोर्ट मोड वॉकिंग, हाइकिंग और साइकिलिंग

Xiaomi Watch S3 के अन्य स्पेसिपिकेशन

लीक हुई जानकारी के अनुसार Xiaomi Watch S3 में S2 की तुलना में और अपग्रेडेड फीचर्स मिल सकते हैं। इसमें कई स्पोर्ट्स मोड होंगे और साथ ही यह ब्लड ऑक्सीजन सेंसर के साथ-साथ हार्ट रेट मॉनिटर से भी लैस होगा। इसके अतिरिक्त ये भी खबर है कि इसमें वॉयस कॉलिंग सपोर्ट देखने को मिल सकता है। वहीं टेक बाजार के एक्सपर्ट का कहना है कि कंपनी इसे Xiaomi Watch S2 के सक्सेसर के तौर पर ला सकती है।

Xiaomi Watch S2 के खास फीचर्स और स्पेसिपिकेशन

कंपनी ने पिछले साल ही अपने शानदार फीचर वाले वॉच Xiaomi Watch S2 को लॉन्च किया था। इसमें फीचर के तौर पर कई सारे आधुनिक तकनीक देखने को मिले थे। डिस्प्ले की बात करें तो S2 में 1.43-इंच और 1.32-इंच स्क्रीन साइज का डिस्प्ले उपलब्ध है। वहीं इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी देखने को मिलते हैं जिसमें साइकिलिंग, हाइकिंग और वॉकिंग जैसे विकल्प हैं। वहीं हेल्थ अपडेट के लिए S2 स्मार्टवॉच में हार्ट रेट ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटर जैसे फीचर्स उपलब्धहैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories