रविवार, मई 12, 2024
होमटेकboAt Wave Elevate: बॉट ने लॉन्च की Apple Watch Ultra की तरह...

boAt Wave Elevate: बॉट ने लॉन्च की Apple Watch Ultra की तरह दिखने वाली प्रीमियम स्मार्टवॉच, कीमत भी है कम

Date:

Related stories

Best Waterproof Smartwatches: पानी में भी धूआंधार काम करती हैं ये स्मार्टवॉच, Samsung, Apple के साथ इन घड़ियों में भी मिल रहे खास फीचर्स

Best Waterproof Smartwatches : यहां कुछ ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में बताया गय है। जिन्हें वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ पेश किया जाता है। इनमें कई सारे फीचर्स मिलते हैं चलिए इनके बारे जान लेते हैं।

boAt Wave Elevate: अगर आप कम कीमत में एप्पल वॉच अल्ट्रा की तरह दिखने वाली स्मार्टवॉच तलाश रहे हैं तो हाल ही में घरेलू कंपनी बॉट के द्वारा boAt Wave Elevate को कम दाम जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है। दिखने में ये हुबहु Apple Watch Ultra की तरह ही दिखती है। इसमें एचडी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा यूजर्स के लिए प्रदान की जाती है। हम यहां इसी वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में जान रहे हैं।

boAt Wave Elevate की कीमत

इस स्मार्टवॉच को 3000 से रुपये से कम की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसे ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। इसकी सेल कल यानी 6 सितंबर से शुरू होने वाली है। इसको ऑरेंज, ब्लैक, ग्रे, ग्रीन कलर वेरिएंट के साथ लाया गया है।

boAt Wave Elevate की खुबियां भी हैं जोरदार

इस स्मार्टवॉच में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमे 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस का समर्थन करने वाली 1.96 इंच की एचडी डिस्प्ले प्रदान की गई है। इसमें उपयोगकर्ता के हिसाब से कस्टमाइज होने वाले वॉच फेसेस की सुविधा दी गई है। यह ओसियन बैंड स्ट्रैप के साथ आती है जिसके कारण यह दिखने में काफी आकर्षक लगती है। इसके फंक्शनल क्राउन को आप सेटिंग में जाकर चेंज भी कर सकते हैं।

फीचर्सboAt Wave Elevate
डिस्प्ले1.96 इंच, 500 निट्स पीक ब्राइटनेस
बैटरी 15 दिन का नॉर्मल बैकअप
रेटिंगआईपी 67
अन्य फीचर्सSpo2 मॉनिटरिंग, डीएनडी मोड, कैमरा कंट्रोल, वैदर अपडेट्स

ब्लूटूथ कॉलिंग की मिलती है सुविधा

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ इन-बिल्ट-स्पीकर और माइक्रोफोन मिलता है। इसमें डायल पैड मिलता है साथ ही इसमें 20 कॉन्टैक्ट नंबर को सेव किया जा सकता है। अन्य फीचर्स के तौर पर देखें तो निराशा हाथ नहीं लगती है। वॉच में 15 दिन का नॉर्मल बैकअप देने वाली बैटरी प्रदान की गई है। साथ ही पानी और धूल से प्रतिरोधी बनाने के लिए आईपी 67 (ip67) की मानक रेटिंग प्रमाणित की गई है। इसमें आप गूगल असिस्टेंट और सिरी का भी मजा ले सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories