शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकBoat को पीछे छोड़ Noise ने मारी बाजी? स्मार्ट रिंग Luna को...

Boat को पीछे छोड़ Noise ने मारी बाजी? स्मार्ट रिंग Luna को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

E-Passport: अब विदेशों का सफर करना होगा आसान, कई एडवांस फीचर के साथ ई-पासपोर्ट को जल्द मिल सकती है मंजूरी

E-Passport: देश के बाहर जाने वालों के लिए सबसे जरूरी अगर कोई डाक्यूमेंट है तो वो है पासपोर्ट। इसे लोग बेहद ध्यान के साथ रखते हैं ताकि ये गायब ना हो जाए या फिर किसी अन्य तरह का नुकसान ना हो जाए। पर आने वाले दिनों में इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

Philips 4K Ambilight TV के 48, 55 और 65 इंच मॉडल में डिस्प्ले गेमिंग के साथ मिल सकते हैं ये ऑडियो सिस्टम, जानें लीक...

Philips 4K Ambilight TV: फिलिप्स (Philips) अपने शानदार फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक गैजेट्स के लिए जाना जाता है। इसके प्रत्येक गैजेट की लोग खूब सराहना करते हैं। इसकी वजह है फिलिप्स (Philips) की लोकफ्रियता और लोगों के बीच बनी उसकी विश्वसनियता।

Tecno Pova 5 Series: टेक्नो की पहली ही सेल में यूजर्स की आई मौज, मिल रही 8% तक की छूट, देखें Amazon की खास...

Tecno Pova 5 Series: चर्चित टेक कंपनी टेक्नो (Tecno) के स्मार्टफोन को यूजर्स अब खूब सराहना दे रहे है। यूजर्स और टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो टेक्नो कम कीमत में शानदार फीचर वाले फोन ग्राहकों को उपलब्ध करा रही है।

Noise Luna Ring: BOAT स्मार्ट रिंग लॉन्च करने की तैयारी में था। इसको लेकर खबरों भी बनी, लेकिन Boat अपनी इस लॉन्चिंग से पहले चुक गया और बाजी किसी और के हाथ लग गई। खबरों की माने तो Noise ने अपनी स्मार्ट फीचर वाली रिंग Luna को लॉन्च कर दिया है। इसके फीचर्स को लेकर खूब चर्चा हो रही है और साथ ही लोगों की मोने तो Noise और Boat के इस लड़ाई में Noise ने बाजी मार ली है।

क्या है Luna रिंग

बता दें कि Noise ने टेक बाजार में अपने नए उपकरण Noise Luna रिंग को उतारा है जिसे हम अपनी उंगलियों में पहन सकते हैं। खबरों माने तो यह रिंग के ही जैसा है बस इसमें स्मार्ट फीचर जोड़ दिए गए हैं। इसे बाजार में पांच कलर वेरिएंट में उतारा गया है। आधुनिक सेंसर से लैस इस रिंग से स्वास्थ्य संबंधी कई दिक्कतों से पहले ही बचा जा सकता है।

Luna रिंग के फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। खबरों की माने तो इसमें फीचर के तौर पर हार्ट रेट को ट्रैक करना, शरीर के तापमान को मापना, बल्ड ऑक्सीजन के लिए SPO2 सेंसर का होना आदि उपलब्ध हैं। वहीं स्मार्ट वाच के जैसे इसे भी Noise Fit एप के माध्यम से फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी बनावट इतनी बारिक है कि इसे देखते ही सामने वाला खुद को खरीदने से रोक ना पाए। इसके अलावा इसमें PPG सेंसर, चार्जिंग पिन और इन्फ्रारेड सेंसर भी लगे हुए हैं जो कि इसे फीचर के लिहाज से शानदार बनाते हैं। वहीं इसके बैटरी को लेकर दावा है कि एक बार चार्ज करने के बाद हम इसे सात दिनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में बैटरी क्षमता के लिहाज से भी ये बेस्ट है।

Luna रिंग की कीमत

कीमत के लिहाज से बात करें तो इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। Noise ने ये जरुर बताया है कि ग्राहकों को इस रिंग को खरीदने के लिए Luna पास बुक करना होगा जिसकी कीमत 2000 रुपये है। इसे बुक करने के बाद Luna के इस रिंग को खरीदने पर ग्राहकों को मिलेगी 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट। ऐसे में इसे ग्राहकों के लिए खास बताया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories