मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकRedmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को...

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं। ऐसे में रेडमी के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K70 Pro को लेकर एक खबर सामने आई है जिससे की टेक बाजार की हलचल जोरों पर है। कहा जा रहा है कि रेडमी का Redmi K70 Pro मॉडल शानदार फीचर्स से लैस होकर ग्राहकों को अपनी ओर जल्द ही आकर्षित करेगा। हालाकि इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं लाई है।

Redmi K70 Pro के संभावित फीचर्स

इसके फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें दमदार प्रोसेसर के साथ तगड़ी बैटरी बैकअप और कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

बैटरी 5000 एमएच
प्रोसेसर डाइमेंसिटी 9200+ प्रोसेसर
रियर कैमरा 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप
फ्रंट कैमरा 16MP
डिस्प्ले 6.67-इंच OLED डिस्प्ले
रैम 16 जीबी
रिजॉल्यूशन1440×3200 पिक्सल
चार्जिंग सपोर्ट 120 वाट फास्ट चार्जिंग
रिफ्रेश रेट120 हर्ट्ज

Redmi K70 Pro लॉन्चिंग को लेकर क्या है तैयारी

रेडमी के इस मॉडल के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया व अन्य टेक बाजार के एक्पर्टस के हवाले से कहा जा रहै है कि कंपनी इसे इस साल के अंत तक बाजार में उतार सकती है।

Redmi K60 Pro का सक्सेसर हो सकता है Redmi K70 Pro

Redmi K70 Pro को बीते वर्ष दीसंबर में लॉन्च हुए Redmi K60 सीरीज के शानदार मॉडल Redmi K60 Pro के सक्सेसर के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि बता दें कि Redmi K60 Pro ने भी लॉन्चिंग के बाद से बाजार में खूब धूम मचाई थी। Redmi K60 Pro में शानदार 6.67 इंच डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर देखने को मिलता है। वहीं कैमरा को लेकर भी बता दें कि इसमें 50 मेगापिक्सेल ट्रिपल-कैमरा के साथ 16 मेगापिक्सेल का शानदार सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।

नोट: इसके फीचर्स और अन्य स्पेसिफिकेशन को लेकर रेडमी कंपनी ने कोई आधिकारिक बयान या अन्य जानकारी सामने नहीं लाया है। ऐसे में हम इसके फीचर्स व अन्य स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई पुष्टि नहीं करते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories