मंगलवार, मई 7, 2024
होमटेकRedmi K60 Ultra के लॉन्च होते ही क्या टेक मार्केट में आएगी...

Redmi K60 Ultra के लॉन्च होते ही क्या टेक मार्केट में आएगी खरीदारों की सुनामी, लीक फीचर्स हो रहे वायरल

Date:

Related stories

Redmi K60 Ultra Smartphone: चाइनीस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी लगातार टेक बाजार में चर्चा का विषय बनी रहती है। इसके पीछे कारण हैं Redmi के शानदार फीचर वाले फोन। ग्राहक Redmi के स्मार्टफोन का इंतजार बेसब्री से करते रहते हैं और लॉन्च होने के साथ ही इसकी बुकिंग तेजी से कर लेते हैं। अब खबर मिली है कि Redmi अपने नए मॉडल के स्मार्टफोन K60 Ultra को बहुत जल्द बाजार में उतारने वाली है। इसको लेकर Redmi तैयारियां जारी हैं।

Redmi K60 Ultra से जुड़ी इन विषयों पर हो रही चर्चा

सोशल मीडिया पर Redmi K60 Ultra से जुड़े तमाम दावे किए जा रहे हैं। बता दें कि कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं लाई है। हालाकि कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन में 120W के फास्ट चार्जर होने की संभावना है। वहीं इसके अतिरिक्त बैटरी पावर को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से कई अन्य एडवांस फीचर के होने की बात भी सामने आ रही है।

Redmi K60 Ultra स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स

सोशल मीडिया पर जारी अटकलों की माने तो Redmi K60 Ultra स्मार्टफोन में कई सारे आधुनिक फीचर देखने को मिल सकते हैं। कंपनी ने अपनी तरफ से कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि इन संभावित फीचर्स से लैस होकर Redmi K60 Ultra टेक बाजार में दस्तक दे सकती है।

फीचर्सRedmi K60 Ultra स्मार्टफोन
डिस्प्ले6.67 इंच OLED
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9200 SoC
स्टोरेज16 GB रैम, 512 GB इंटरनल
कैमराट्रिपल कैमरा
बैटरी 5000mAh या 5500mAh
ओएसएंड्रॉयड 13

क्या हो सकती है कीमत और कब तक हो सकता है लॉन्च

कंपनी ने रेडमी के इस मॉडल के कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं लाई है लेकिन टेक बाजार के एक्सपर्टस की माने तो इसकी कीमत 45990 रुपये हो सकती है। वहीं इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी कयास ही लगाए जा रहे हैं। इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों की माने तो बहुत जल्द ये फोन टेक बाजार में लॉन्च किए जा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories