रविवार, मई 19, 2024
होमटेकग्राहकों की आएगी मौज, 1 अगस्त को Redmi ला रहा अपना सस्ता...

ग्राहकों की आएगी मौज, 1 अगस्त को Redmi ला रहा अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, लॉन्च होते ही खरीदने की मचेगी होड़

Date:

Related stories

Redmi K70 Pro: 16 GB रैम और इन खासियतों से लोगों को दीवाना बनाएगा ये फोन! जानें लीक डिटेल्स

Redmi K70 Pro: चीनी कंपनी रेडमी को लेकर तमाम चर्चाएं चलती रहती हैं। कहा जाता है कि कम बजट में शानदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए रेडमी शानदार विकल्प है। इसको लेकर ग्राहकों के अन्दर अलग उत्साह नजर आता है और लोग बेसब्री से इसके नए या अपकमिंग मॉडल को लेकर इंतेजार कर रहे होते हैं।

Redmi Note 12 Pro 5G फोन खरीदने पर फ्लिपकार्ट दे रहा भारी छूट, कैमरा से लेकर प्रोसेसर तक सब है बेस्ट

Redmi Note 12 Pro 5G: भारतीय टेक बाजार में स्मार्टफोन के क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ ही रहे हैं। ऐसे में सभी चाहते हैं उनके पास बाजार का सबसे बढ़िया फीचर वाला फोन हो। अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये समय आपके लिए बिल्कुल सही है क्योंकि अभी Flipkart पर यह Redmi का Note 12 Pro 5G फोन आपको सस्ते में मिल सकता है।

Redmi 12 5G: रेडमी ने अपने अपकमिंग फोन को लेकर नोटिफिकेसन जारी कर दिया है। खबरों की माने तो कल यानि 1 अगस्त को रेडमी टेक बाजार में अपने नए मॉडल Redmi 12 4G और Redmi 12 5G को लॉन्च करेगा। ऐसे में इस फोन को लेकर खूब खबरे बन रही हैं। इसके शानदार फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि ये फोन आने के साथ ही टेक बाजार में धूम मचाएगा। आईये आपको बताते हैं क्या हो सकते हैं इसके संभावित कीमत और फीचर।

दो वर्जन में लॉन्च होगा रेडमी का यह मॉडल

खबरों की माने तो रेडमी का यह मॉडल दो वर्जन में लॉन्च होगा। Redmi 12 4G और Redmi 12 5G इस मॉडल के आधिकारिक नाम होंगे। बता दें कि कंपनी ने Redmi 12 4G के लॉन्चिंग को लेकर पहले ही एलान कर दिया था और अब कंपनी ने Redmi 12 5G को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने लाई है। इन दोनों मॉडल्स के फीचर्स को लेकर ढ़ेर सारी बाते कही जा रही हैं।

Redmi 12 5G के संभावित फीचर्स

रैम8 GB
स्टोरेज256 GB
बैटरी 5000mAh
रियर कैमरा50MP+2MP+2MP
प्रोसेसरSnapdragon 4 Gen 2 SoC
डिस्प्ले6.79 इंच

इसकी कीमत को लेकर कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। हालाकि टेक बाजार के एक्सपर्ट की माने तो इसकी कीमत 14 से 16 हजार रुपये तक हो सकती है। वहीं लॉन्चिंग को लेकर कंपनी ने एलान किया है कि इसे भारत में कल यानि एक अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

Redmi 12 4G के फीचर्स

रेडमी के इस वर्जन को लेकर कंपनी ने पहले ही जानकारी दे दी थी। कंपनी की माने तो इसके फीचर इसके कीमत की तुलना में काफी बेहतर हैं।

डिस्प्ले6.67 इंच
प्रोसेसरOcta Core
सेलफी कैमरा13 MP
रियर कैमरा50MP+8MP+2MP
बैटरी5000mAh
रैम4 GB
स्टोरेज128 GB
ओएसएंड्रॉएड 13

इसकी शुरुवाती कीमत भारतीय बाजार में 13999 रुपये बताई जा रही है। फीचर के मुकाबले इसकी कीमत ठीक बताई जा रही है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories