सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकलड़कियों को दीवाना बनाने आ रहा है Redmi 12 Jade Black स्मार्टफोन,...

लड़कियों को दीवाना बनाने आ रहा है Redmi 12 Jade Black स्मार्टफोन, 50MP कैमरे से फोटो खींच-खीचकर थक जाएंगे आप!

Date:

Related stories

Redmi 12 Jade Black: स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपने सब ब्रांड रेडमी फोन्स के लिए काफी लोकप्रिय है। शाओमी लगातार अपने पोर्टफोलियो को बढ़ा रहा है। ऐसे में एक ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर रेडमी लवर्स काफी खुश हो जाएंगे। आपको बता दें कि रेडमी 12 जल्द ही इंडिया में लॉन्च हो सकता है। ऐसे में बताया जा रहा है कि इस सीरीज में जेड ब्लैक कलर (Redmi 12 Jade Black) का भी ऑप्शन दिया जाएगा। कंपनी ने भी इस कलर को लेकर अपनी तरफ से जानकारी दे दी है।

Redmi 12 Jade Black की जानकारी

रेडमी 12 सीरीज को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पहले ही पेश किया जा चुका है। इस डिवाइस में काफी शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। इस फोन को 1 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि इस फोन को बजट रेंज में प्रीमियम फीचर्स के साथ उतारा जाएगा।

Redmi 12 Jade Black के खास फीचर्स

रेडमी 12 में काफी शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस फोन में 6.79 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें फुल एचडी प्लस रेज्योलूशन के साथ 90hz का रिफ्रेश रेट मिल सकता है। इसमें 550 निट्स की ब्राइटनेस के साथ साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

फीचर्सRedmi 12
ProcessorMediaTek Helio G88
Display6.79 inches (17.25 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera50 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera8 MP

Redmi 12 Jade Black Expected Specifications

इस डिवाइस में MediaTek Helio G88 चिपसेट मिलने का दावा किया जा रहा है। ये फोन एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेगा। इस फोन को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 33वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस फोन को IP53 रेटिंग दी गई है। इसके रियर में 50MP का मेन कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं, फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। ये डिवाइस 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में पेश हो सकता है। इसकी कीमत 13000 रुपये हो सकती है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories