रविवार, मई 19, 2024
होमटेकRedmi Note 13 Series को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, मिल सकता...

Redmi Note 13 Series को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, मिल सकता है 50MP का जबरदस्त कैमरा!

Date:

Related stories

Redmi Note 13 Series: फेमस मोबाइल कंपनी शाओमी अपने सब ब्रांड रेडमी के तहत एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। ऐसे में रेडमी का एक नया फोन अपने जबरा फीचर्स के साथ एक बार फिर से धूम मचाने आएगा। आपको बता दें कि रेडमी ब्रांड के तहत कंपनी ने Redmi Note 12 Series फोन को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। ऐसे में अब इसकी नई सीरीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि रेडमी की Redmi Note 13 Series जल्द ही मार्केट आ सकती है। जानिए क्या है पूरी खबर।

Redmi Note 13 Series की संभावित जानकारी

रेडमी के नए फोन को इंटरनेशनल मोबाइल इक्विकमेंट आईडेंटिटी (IMEI) (IMEI Website) पर स्पॉट किया गया है। बताया जा रहा है कि इस फोन को रेडमी सीरीज का नया फोन माना जा रहा है। हालांकि, इसकी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। मगर दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज में दो मॉडल होंगे। इस नई सीरीज को जाहिर तौर पर 12 Series के सक्सेस होने पर पेश किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 120W के सुपरफास्ट चार्जर के साथ गर्दा उड़ाने आ रहा है Redmi K60 Ultra, स्मार्टफोन की कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर!

फीचर्सRedmi Note 13 Series
प्रोसेसरMediaTek Helio G88
स्क्रीन6.52 inches (16.56 cm)
बैटरी5000 mAh
रियर कैमरा50 MP + 8 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा8 MP

Redmi Note 13 Series कब होगी लॉन्च

रेडमी की पेरेंट कंपनी शाओमी ग्लोबल मार्केट में इस फोन को किसी और नाम से भी लॉन्च कर सकती है। वहीं, चीन में इसे रेडमी सीरीज के तहत पेश किया जा सकता है। दूसरी तरफ, भारतीय बाजार में इसे शाओमी की सब्सिडरी कंपनी पोको (POCO) स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि Redmi Note 13 Series को साल 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि Redmi Note 12 Series फिलहाल भारतीय बाजार में काफी अच्छा कर रही है। इस फोन को लोगों ने काफी पसंद किया है और इसकी बिक्री भी अच्छी हो रही है। फिलहाल 13 Series सीरीज की कोई भी आफिशियल सूचना नहीं है।

ये भी पढ़ें: मच अवटेड बाइक Bajaj Triumph इस दिन से भरेगी फर्राटा, जबरदस्त खूबियों के साथ जानिए कितनी हो सकती है कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories