शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकसबसे बड़ी डिस्प्ले के साथ धूम मचाएगा Redmi 12 5G, स्मार्टफोन में...

सबसे बड़ी डिस्प्ले के साथ धूम मचाएगा Redmi 12 5G, स्मार्टफोन में मिलेगी लेटेस्ट चिपसेट और 50MP का AI कैमरा

Date:

Related stories

Redmi 12 5G: देश की फोन मार्केट में अच्छी-खासी हिस्सेदारी रखने वाली मोबाइल कंपनी रेडमी अपने नए हैंडसेट के साथ धमाका करने को तैयार है। इन दिनों रेडमी 12 5G (Redmi 12 5G) को लेकर काफी क्रेज दिखाई दे रहा है। इस फोन के लॉन्च से पहले ही इसके कई फीचर्स लीक हो गए हैं। दावा किया जा रहा है कि इस फोन में काफी आकर्षक खूबियां दी जाएंगी। जानिए क्या हो सकते हैं इसके खास फीचर्स।

Redmi 12 5G के संभावित स्पेक्स

खबरों के मुताबिक, इस फोन में 6.79 इंच की LCD फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन में Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 90hz की रिफ्रेश रेट और 20.5:9 अनुपात का एसपेक्ट रेशो होगा। ये फोन पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा। ये फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस डिवाइस को चलाने के लिए 5000mah की बैटरी के साथ 18वाट का फास्ट चार्जर मिलने की संभावना है।

Redmi 12 5G का धांसू कैमरा सेटअप

इसके रियर में 50MP का मेन कैमरा होगा, जोकि पहली बार एआई सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं, 2MP का सेकेंडरी कैमरा और एक तीसरा सेंसर भी दिया जाएगा। इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

फीचर्सRedmi 12 5G
प्रोसेसरSnapdragon 4 Gen 2
स्क्रीन6.79 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+2MP+8MP
सेल्फी कैमरा8MP

Redmi 12 5G की लॉन्च डेट

डिवाइस में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज दी जाएगी। आपको बता दें कि इस फोन को 1 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories