शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमटेकबजट रेंज में तहलका मचाने आ रहा है Redmi 12 Smartphone, 50MP...

बजट रेंज में तहलका मचाने आ रहा है Redmi 12 Smartphone, 50MP कैमरा देगा iPhone 14 को कड़ी टक्कर!

Date:

Related stories

Redmi 12: देश में आने वाले कुछ समय में कई जबरदस्त मोबाइल लॉन्च होने वाले हैं। इसमें शाओमी रेडमी का भी स्मार्टफोन शामिल है। अगर आप एक बजट वाले मोबाइल को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना चाहिए। बताया जा रहा है कि रेडमी के नए फोन (Redmi 12) में काफी शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। ये भी दावा किया जा रहा है कि इस फोन का लुक काफी हद तक iPhone 14 से मिलता-जुलता होगा। इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके कई फीचर्स सामने आए हैं। जानिए क्या है इसकी पूरी डिटेल।

Redmi 12 के संभावित फीचर्स

Redmi 12 6.79 इंच की फुल एचडी प्लस रेज्योलूशन डिस्प्ले दी जाएगी। इस फोन में Mediatek Helio G88 चिपसेट मिलेगी। इस डिवाइस में पंच होल डिस्प्ले के साथ 90hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। ये फोन 5000mah की बैटरी के साथ 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट भी दिया जाएगा। इसमें एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 के इस स्पेशल फीचर को जानकर खुद को खरीदने से रोक नहीं पाएंगे आप! इग्नोर करना है मुश्किल

फीचर्स Redmi 12
प्रोसेसरMediatek Helio G88
स्क्रीन6.79 इंच
बैटरी5000mah
रियर कैमरा50MP+8MP+2MP
फ्रंट कैमरा8MP

Redmi 12 का संभावित कैमरा

वहीं, फोन के रियर साइड पर 50एमपी का मेन कैमरा, 8एमपी का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2एमपी का मैक्रो सेंसर दिया जा सकता है। इस फोन के फ्रंट में 8एमपी का सेल्फी कैमरा मिल सकता है। दावा किया जा रहा है कि इसका कैमरा iPhone 14 को कड़ी टक्कर देगा। रेडमी का ये फोन 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इस फोन को 12790 रुपये में पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: Suzuki Hayabusa में मिलती है 300KM की टॉप स्पीड और कई धाकड़ फीचर्स, इसकी कीमत में खरीद लेंगे Hyundai Verna!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories