शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSAMSUNG Galaxy S22 Ultra फोन पर Flipkart दे रहा 56000 से...

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra फोन पर Flipkart दे रहा 56000 से ज्यादा की छूट, डील देखते ही छोड़ देंगे iPhone का प्लान!

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra: सैमसंग का जादू सभी पर खूब चढ़ा हुआ है। यही कारण है कि, SAMSUNG के इलेक्ट्रिक सामान ही नहीं बल्कि स्मार्टफोन पर ग्राहको खूब प्यार और विश्वास दिखाते हैं। अपनी इन्ही ग्राहकों का ध्यान रखते हुए कंपनी हर साल अपनी SAMSUNG Galaxy S सीरिज को पेश करती है। इस साल भी फरवरी के मही में कंपनी ने SAMSUNG Galaxy S23 सीरिज को लॉन्च किया था। इस सीरिज के सभी मॉडल काफी दमदार हैं। इसका सबसे बड़ा कारण इसके शानदार फीचर्स और लुक है। ऐसे में अगर आप भी इस सीरिज के किसी फोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra फोन पर मिल रही 40 फीसदी की छूट

आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 40 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G (Green, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। ये ऑफर अब तक सबसे जबरदस्त ऑफर आप कह सकते हैं क्योंकि इस डिस्काउंट के तहत आपको ये 1 लाख 38 हजरा 999 रुपए का फोन 82700 रुपए में मिलेगा।इस डिस्काउंट से आप 56299 रुपए की बचत कर सकते हैं।

बैंक कार्ड पर भी मिल रहे ऑफर

इस फोन पर HDFC Bank Credit Card और OneCard Credit Card से पेमेंट करके हजारों रुपए बचाए जा सकते हैं। अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आप 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना ही नहीं 2827 रुपए की कीमत पर आप EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ये फोन एप्पल के फोन को टक्कर देता है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy S22 Ultra
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.27 cm (6.8 inch) Quad HD+ Display
कैमरा108MP + 12MP + 10MP + 10MP | 40MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरOcta Core Processor
बॉक्सHandset, Ejection Pin, Data Cable, Quick Start Guide
कलरग्रीन
सिमDual Sim
ऑपरेटAndroid 12

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories