बुधवार, मई 22, 2024
होमटेकiPhone 14 को मात देने वाले SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G फोन...

iPhone 14 को मात देने वाले SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G फोन को 3008 रुपए की EMI पर Flipkart से खरीदें!

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कपंनी SAMSUNG के इलेक्ट्रोनिक सामानों के साथ मोबाइल फोन्स का खूब जलवा है। दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी एप्पल को टक्कर देने वाली कंपनी SAMSUNG के स्मार्टफोन को खरीदने का क्रेज अकसर मोबाइल यूजर्स में देखने को मिलता है। अपने यूजर्स से मिलते इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी एक से बढ़कर एक सीरिज और माबईल फोन को लॉन्च कर रही है। अगर आप भी सैमसंग को कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो flipkart पर 33 फीसदी के ऑफर पर खरीद सकते हैं। SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G (Burgundy, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। जिसके बाद ये फोन आपको 1 लाख 31 हजार 999 रुपए की जगह 87990 रुपए में मिलेगा। इसका मुकाबला एप्पल के आईफोन 14 से है।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G
बॉक्सHandset, Ejection Pin, Data Cable, Quick Start Guide
कलरPhantom White
सिमDual Sim
डिस्प्ले17.27 cm (6.8 inch)
डिस्प्ले टाइपDynamic AMOLED 2X Display
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
कैमरा108MP + 12MP + 10MP + 10MP | 40MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरOcta Core Processor
ऑपरेट
Android 12

SAMSUNG Galaxy S22 ultra 5G को सस्ते में खरीदें

इसके साथ ही इस फोन पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। Axis Bank Credit Card,  Citi Credit Card और HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं अगर आप  Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको तुरंत ही फीसदी का डिस्काउंट मिल जाएगा।अगर आपका बजट बहुत कम है तो 3008 रुपए का EMI भी बनवाकर आप इसे खरीद सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories