शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: लुक-फीचर्स से सबकी बैंड बजाने वाला Oppo Reno8 5G फोन...

Amazon Sale: लुक-फीचर्स से सबकी बैंड बजाने वाला Oppo Reno8 5G फोन हुआ 12000 सस्ता, रील बनाने वालों की खुली किस्मत

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको Youtube वीडियो या फिर इस्टाग्राम पर रील बनाने का शौक है तो ये ऑफर आपके लिए ही है। जी हां बेहतरीन कैमरे और फीचर्स के साथ शानदार लुक देने वाला Oppo Reno8 5G फोन हुआ 12000 से ज्यादा सस्ता मिल रहा है। इस फोन पर बहुत ही अच्छा ऑफर चल रहा है। जिसका लाभ आप जल्द से जल्द उठा सकते हैं। ये ऑफर आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale में मिलेगा।

Amazon Sale में सस्ता मिल रहा Oppo Reno8 5G फोन

अमेजन Oppo Reno8 5G फोन पर 32 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 38999 रुपए की जगह 26490 रुपए में मिलेगा। यहां पर ग्राहक के 12509 रुपए बचेंगे। इस फोन में 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM मिल रही है। इसका लाभ उठाया जा सकता है। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिससे पैसों की महाबचत की जा सकती है।

OPPO Reno8 5G के फीचर्स

फीचरOPPO Reno8 5G
रैम8 GB RAM और 128 GB ROM स्टोरेज दी गई है।
डिस्प्ले16.33 cm (6.43 inch) Full HD Display मिल रही है।
कैमरा50MP + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera दिया ग्या है।
बैटरी4500 mAh Lithium-ion Polymer Battery पर काम करता है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity 1300 Processor मिल रहा है।
सिमDual Sim की सुविधा मिल रही है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12 पर ऑपरेट करता है।

OPPO Reno8 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए अमेजन की साइट पर जा सकते हैं। इसके साथ ही इसे बुक भी कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories