रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकAmazon Sale: OPPO Reno8 Pro 5G फोन हुआ 14000 सस्ता, डील महाबचत...

Amazon Sale: OPPO Reno8 Pro 5G फोन हुआ 14000 सस्ता, डील महाबचत करा देगी

Date:

Related stories

Amazon Sale: AI का शहंशाह Samsung Galaxy S24 Ultra 5G हुआ सस्ता? ऑफर देख खरीदने का करेगा मन

Amazon Sale: सैमसंग कंपनी दुनियाभर में अपने Smartphone के लिए...

Amazon Sale: बेहतरीन कैमरे और दमदार प्रोसेसर के साथ आने वाला OPPO Reno8 Pro 5G फोन 14000 रुपए सस्ता हो गया है। इसे आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale से खरीद सकते हैं। इसके शानदार फीचर्स बिल्कुल भी निराश नहीं होने देंगे। ये ओप्पो की एक प्रीमियम सीरीज का बेहतरीन फोन है। जिसे भारी छूट पर घर लाने का मौका मिल रहा है।

Amazon Sale में OPPO Reno8 Pro 5G फोन हुआ सस्ता

अमेजन पर OPPO Reno8 Pro 5G फोन 26 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इस ऑफर के बाद आपको ये 52999 रुपए की जगह 38990 रुपए में मिलेगा। इस फोन में 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM मिलेगी। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी बहुत ही अच्छा ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ उठाया जा सकता है। इतना ही नहीं कंपनी इस पर 18150 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। जिसका लाभ लिया जा सकता है।

 OPPO Reno8 Pro 5G के फीचर्स

फीचरOppo Reno8 Pro 5G
स्टोरेज256 GB की स्टेरोज मिल रही है।
रैम12 GB RAM दी गई है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12.0 पर ऑपरेट करता है।
डिस्प्ले6.7 inches की AMOLED डिस्पले मिल रही है।
कैमरा32MP Front Camera के साथ 50MP, 8MP, 2MP कैमरा दिया गया है।
बैटरी4500 mAh की बैटरी मिल रही है।
प्रोसेसरMediatek Dimensity 8100 Max का Processor मिल रहा है।

OPPO Reno8 Pro 5G फोन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories