शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकAmazon Sale: Oppo Reno8 Pro 5G पर मिल रहे झप्परफाड़ डिस्काउंट को...

Amazon Sale: Oppo Reno8 Pro 5G पर मिल रहे झप्परफाड़ डिस्काउंट को देख कहेंगे- बवाल ऑफर

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर बहुत ही अच्छे ऑफर के साथ मिल रहे Oppo Reno8 Pro 5G फोन को आप खरीद सकते हैं। इस फोन को दमदार फीचर्स और जबरदस्त कैमरे के लिए जाना जाता है। खास बात ये है कि, इस डील से यूजर हजारों रुपयों की बच कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें डिस्काउंट के साथ कई विकल्प मिल रहे हैं।

Oppo Reno8 Pro 5G पर मिल रहे कई ऑफर्स

Oppo Reno8 Pro 5G के Glazed Black कलर वाले 256 GB स्टोरेज और 12 GB RAM वाले इस फोन पर अमेजन 20 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये फोन 43999 रुपए का फोन 34990 रुपए में मिलेगा। वहीं इस फोन पर हजारों रुपए की बचत भी हो सकती है। इतना ही नहीं इस फोन पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का विकल्प भी मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स उठा सकते हैं। खास बात ये है कि, इस फोन में 32650 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप यूजर एक्सचेंज ऑफर की सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो ये फोन उन्हें बहुत ही कम दाम में मिल सकता है। आपको बता दें, ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Oppo Reno8 Pro 5G के फीचर्स

फीचरOppo Reno8 Pro 5G
कलरGlazed Black कलर में मिलेगा।
स्टोरेज256 GB मिल रही है।
रैम12 GB RAM
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 12.0 पर ऑपरेट करता है।
नेटवर्क सर्विसTotal Wireless की सुविधा मिल रही है।
डिस्प्ले6.7 inches की AMOLED
कैमरा32MP Front Camera के साथ 50MP, 8MP, 2MP कैमरा।
बैटरी 4500 mAh की धाकड़ बैटरी
प्रोसेसरMediatek Dimensity 8100 Max का Processor मिल रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories