शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: 10000 से ज्यादा की सेविंग के साथ खरीद सकते हैं...

Amazon Sale: 10000 से ज्यादा की सेविंग के साथ खरीद सकते हैं Oppo Reno8 Pro 5G स्मार्टफोन, डील पर ललचा जाएगा आपका दिल!

Date:

Related stories

Amazon Sale: देश की ऑनलाइन मार्केट में कई तरह के ऑफर आते रहते हैं। अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी करने का शौक रखते हैं तो आप एक बार इस आर्टिकल पर ध्यान दीजिए। दरअसल हम नामी ई-कॉमर्स कंपनी अमेजॉन (Amazon Sale) साइट से एक शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहे ऑफर की जानकारी लेकर आए है। कई बार सेल न होने पर भी काफी अच्छी डील मिल जाती है। ऐसे में आपके पास ओप्पो कंपनी का ओप्पो रेनॉ 8 प्रो फोन कम दाम पर खरीदने का शानदार मौका है। इस डील के जरिए आपको पैसों की भारी बचत हो सकती है। नीचे जानें क्या है डिटेल।

Oppo Reno8 Pro 5G Features

आप जानते ही होंगे कि ओप्पो कंपनी के फोन्स में काफी दमदार फीचर्स मिलते हैं। ऐसे में इसमें काफी स्टाइलिश डिजाइन के साथ एक से बढ़कर एक धाकड़ खूबियां दी गई हैं।

फीचर्सOppo Reno8 Pro 5G
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 8100 Max
स्क्रीन6.7 inches (17.02 cm)
बैटरी4500 mAh
रियर कैमरा50 MP + 8 MP + 2 MP
सेल्फी कैमरा32 MP

Oppo Reno8 Pro 5G पर ऑफर

ओप्पो के इस फोन को अमेजॉन वेबसाइट पर कमाल के ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक,  Oppo Reno8 Pro 5G फोन पर 23 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इस फोन की एमआरपी 52999 रुपये है, मगर इसे डिस्काउंट ऑफर के बाद 40990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में आपकी तगड़ी बचत हो सकती है। इसके साथ ही इस पर कैशबैक भी मिल सकता है। शॉपिंग साइट इस पर EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। हालांकि, इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको सभी शर्तो को पूरा करना होगा।

यहां पर एक बात का ध्यान रहे कि ये डील कुछ समय के लिए हो सकती है। इस ऑफर में किसी भी टाइम बदलाव हो सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories