गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAmazon Sale: Orient का 40 लीटर का Portable Air Cooler हुआ 5200...

Amazon Sale: Orient का 40 लीटर का Portable Air Cooler हुआ 5200 सस्ता, बर्फीली हवा का देगा मजा

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मियों का मौसम चल रहा है। ऐसे में अगर आप किसी सस्ते और अच्छे कूलर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बर्फीली हवा देने वाला Orient का 40 लीटर का Portable Air Cooler 5200 की महाछूट पर घर ला सकते हैं। इस ऑफर का लाभ आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale से उठा सकते हैं और अपने पैसे बचा सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Orient का 40 लीटर का Portable Air Cooler

आपको बता दें, अमेजन पर Orient के कूलर पर 47 फीसदी की छूट मिल रही है। जिसके बाद आपको ये 10990 रुपए की जगह 5790 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 5200 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ आप सस्ते में उठा सकते हैं। ये कूलर पोर्टेबल है। जिसे एक स्थान से दूसरे स्थान तक आसानी से ले जाया जा सकता है। जिसकी वजह से आप किसी भी खुले स्थान पर बिना किसी परेशानी के रख सकते हैं।

Orient 40 लीटर Portable Air Cooler के फीचर्स

फीचरOrient 40 लीटर Portable Air Cooler
क्षमता40L tank क्षमता मिल रही है।
कूलिंग पैड्स3-side Densenest Honeycomb cooling pads लगे हुए हैं।
हवाचारों दिशाओं में हवा देता है।
वारंटी12-month warranty मिल रही है।
खासियतये एक पोर्टेबल कूलर है।

Orient 40 लीटर Portable Air Cooler पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories