रविवार, मई 19, 2024
होमटेकAmazon Sale: गर्मियों में बर्फीली हवा फेंकने वाला Orient का Portable Cooler...

Amazon Sale: गर्मियों में बर्फीली हवा फेंकने वाला Orient का Portable Cooler हुआ 5200 सस्ता, अभी करें बुक

Date:

Related stories

Amazon Sale: गर्मियों का मौसम शुरु हो चुका है। जिसकी वजह से अभी से ही लोग इनसे बचने की तैयारी में जुट गए हैं। ऐसे में अगर आप किसी ठंडी हवा देने वाले कूलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो Orient का Portable Cooler 47 फीसदी छूट पर Amazon से बुक कर सकते है। यहां पर आप महाबचत करके इस कूलर को घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ Orient Portable Cooler

इस Amazon Sale में ऑफर के बाद आपको ये 10990 रुपए की जगह 5790 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 5200 रुपए बचेंगे। इतना ही नहीं इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप उठा सकते हैं। इस तरह ये सस्ते में मिलेगा।

Orient Portable Cooler के फीचर्स

फीचरOrient Portable Cooler
क्षमता 40 लीटर Cooler है।
एयर फ्लो1750 Cubic Feet Per Minute का एयर फ्लो देता है।
पोर्टबेलPortable Air है।
खासियतInverter compatible है।
वारंटी12 महीने की वारंटी मिल रही है।

इस 40 लीटर के Orient Portable Cooler पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। ज्यादा जानकारी के लिए आप अमेजन पर जा सकते हैं। आपको बता दें, ये एक पोर्टेबल कूलर है। जिसे एक स्थान से दूसरे स्थान पर बहुत ही आसानी से ले जाया जा सकता है। जिसकी वजह से आप इसका बड़ी ही आसानी से कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories