शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकAmazon Sale: सबकी हवा टाइट करने वाले Realme 11x 5G के गिरे...

Amazon Sale: सबकी हवा टाइट करने वाले Realme 11x 5G के गिरे भाव, ऑफर देख उछल रहे लोग!

Date:

Related stories

Amazon Sale: यूजर्स के लाडले Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव, हजारों की छूट पर अभी खरीदें

Amazon Sale: चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के...

Amazon Sale: चीनी कंपनी रियलमी अपने जबरदस्त फीचर्स और किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हालहि में Realme 11 सीरिज के Realme 11 और Realme 11x 5G जैसे स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिनकी प्री बुकिंग ऑन लाइन चल रही है। ऐसे में Amazon भी realme 11x 5G फोन पर ऑफर के साथ खरीदने का मौका दे रहा है। इस फोन को Purple Dawn कलर में 8GB RAM और 128GB Storage के साथ खरीदा जा सकता है। इस फोन का मुकाबला कई कंपनियों से है।

Realme 11x 5G फोन पर Amazon दे रहा तगड़ा डिस्काउंट

Realme 11x पर अमेजन 11 फीसदी की छूट दे रहा है, जिसके बाद आपको ये फोन 18999 रुपए की जगह 16849 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही 809 रुपए का EMI विकल्प भी दे रहा है। जिसके लिए ग्राहक को ब्याज देना पड़ सकता है। वहीं बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाने का मौका दे रहा है। अगर आप इस फोन को बुक करते हैं तो बहुत कम कीमत में इसे पा सकते हैं आपको बता दें, अमेजन पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है , जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है। डिलीवरी से लेकर बुकिंग की जानकारी आप अमेजन से ले सकते हैं।

Realme 11x 5G के फीचर्स

फीचरRealme 11x 5G
रैम8 GB
स्टोरेज128 GB ROM Expandable Upto 2 TB
डिस्प्ले6.72 inch Full HD Display
कैमरा 8MP Front Camera, 64MP , 2MP
बैटरी5000 mAh Batter
प्रोसेसरDimensity 6100+ Processor
ऑपरेटिंग सिस्टमRealme UI 4.0 , Android 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories