रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमटेकRealme 11 Pro 5G: धांसू डिजाइन और 100MP के तगड़े कैमरे से...

Realme 11 Pro 5G: धांसू डिजाइन और 100MP के तगड़े कैमरे से लैस रियलमी के इस मॉडल पर Flipkart दे रहा है अच्छी-खासी छूट

Date:

Related stories

Realme 11 Pro 5G: बीते महीनों ही भारतीय टेक बाजार में लॉन्च हुए स्मार्टफोन रियलमी 11 प्रो 5 जी (Realme 11 Pro 5G) ने टेक बाजार में खूब हलचल मचाई है। ग्राहकों में इसको लेकर खूब उत्साह देखने को मिल रहा है। इस प्रीमीयम फोन को खरीदने की चाहत लगभग सभी कैमरा प्रेमी युवाओं की है। ऐसे में अगर आप भी रियलमी के इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट रियलमी के Realme 11 Pro 5G मॉडल पर डिस्काउंट दे रहा है जिसके तहत ग्राहक इसकी खरीदारी कर ढ़ेर सारी बचत कर सकता है।

Realme 11 Pro 5G को लेकर ये है फ्लिपकार्ट की डील

फ्लिपकार्ट ने Realme 11 Pro 5G मॉडल पर डील के तहत 7% तक की छूट देने का एलान किया है। इस स्मार्टफोन की असल कीमत 25999 रुपये हैं पर अभी डील के अनुसार ये आपको 7% की डिस्काउंट के साथ 23999 रुपये में उपलब्ध हो सकता है। ऐसे में इस स्मार्टफोन की खरीदारी कर ग्राहक अपने 1500 से ज्यादा रुपयों की बचत कर सकते हैं।

Realme 11 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

बैटरी 5000mAh
रियर कैमरा 100MP+16MP
सेल्फी कैमरा 2MP
डिस्प्ले 6.7 इंच
रैम 8 जीबी, 12 जीबी
स्टोरेज 128 जीबी, 256 जीबी
प्रोसेसर Dimensity 7050 Processor
चार्जिंग सपोर्ट 67W

बैंकिंग ऑफर के जरिए हो सकती है अतिरिक्त बचत

फ्लिपकार्ट के इस डील के तहत बैंकिंग ऑफर का इस्तेमाल कर Realme 11 Pro 5G की खरीदारी करने पर ग्राहकों की अतिरिक्त बचत हो सकती है। इसमें HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर ग्राहक 1500 रुपये तक की बचत कर सकता है। वहीं SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर भी ग्राहकों को 1500 रुपये तक की बचत हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories