शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकDSLR की छुट्टी करने वाले! Realme 11 Pro 5G स्मार्टफोन को 879...

DSLR की छुट्टी करने वाले! Realme 11 Pro 5G स्मार्टफोन को 879 रुपए की EMI पर Flipkart Sale से अपना बनाने का आखिरी मौका

Date:

Related stories

Realme 11 Pro 5G: चीनी कंपनी Realme ने अभी हालहि में अपने जबरदस्त स्मार्टफोन Realme 11 Series 5g सीरिज को 8 जून को लॉन्च किया था। इस सीरिज में Realme 11 5G और Realme 11 Pro 5G स्मार्टफोन शामिल थे। यूजर्स को सबसे ज्यादा पसंद आने वाला स्मार्टफोन Realme 11 Pro 5G है।क्योंकि इस फोन में जबरदस्त कैमरे के साथ दमदार प्रोसेसर और बहुत कुछ खास मिल रहा है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है।

Realme 11 Pro Plus के फीचर्स

फीचर्सRealme 11 Pro Plus
रैम / स्टोरेजRAM, ROM AND Explandabe Memory/ 12 GB RAM | 256 GB/ Not Expandable Memory Card Slot Not Available
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा200MP (OIS) + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी5000 mAh
प्रोसेसरDimensity 7050 Processor
कलरOasis Green
रिटर्न7 दिन

Realme 11 Pro 5G को 879 की EMI पर कैसे खरीदें

आज हम आपको ऑल नाइल शॉपिंग कंपनी flipkart big saving days sale 2023 पर 10 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे इस खास फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। ये साल आज रात 12 बजे खत्म हो जाएगी। ऐसे में यूजर्स के पास इस जबरदस्त फोन को खरीदने का बहुत ही कम समय बचा है। आप इस फोन को 10 फीसदी ऑफर मिलने के बाद 27999 रुपए की जगह 24999 रुपए में घर ला सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काुंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 879 रुपए की EMI बनवा सकते हैं लेकिन इसेक लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories