शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेक12GB रैम और 200MP कैमरे वाले Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन पर...

12GB रैम और 200MP कैमरे वाले Realme 11 Pro+ 5G स्मार्टफोन पर 3000 रुपये बचाने का चांस, खरीदने पर हो सकता है बड़ा फायदा

Date:

Related stories

Amazon Sale: यूजर्स के लाडले Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव, हजारों की छूट पर अभी खरीदें

Amazon Sale: चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के...

Amazon Sale: सबकी हवा टाइट करने वाले Realme 11x 5G के गिरे भाव, ऑफर देख उछल रहे लोग!

Amazon Sale: चीनी कंपनी रियलमी अपने जबरदस्त फीचर्स और...

Realme 11 Pro+ 5G: आप इस फेस्टिव सीजन के दौरान किसी अपने को खास तोहफा देने की सोच रहे हैं तो स्मार्टफोन एक शानदार ऑप्शन हो सकता है। आपको अधिक परेशान होने की जरुरत नहीं है, क्योंकि हम आपके लिए एक शानदार डिस्काउंट वाला ऑफर लेकर आए हैं। फ्लिपकार्ट साइट पर रियलमी कंपनी का धांसू फोन Realme 11 Pro+ 5G बढ़िया डील पर खरीदा जा सकता है। इस ऑफर का लाभ लेने पर आपको पैसों की काफी अच्छी बचत हो सकती है। फटाफट जानें ऑफर की डिटेल।

Realme 11 Pro+ 5G Specifications

फीचर्सRealme 11 Pro+ 5G
ProcessorMediaTek Dimensity 7050
Display6.7 inches (17.02 cm)
Battery5000 mAh
Rear Camera200 MP + 8 MP + 2 MP
Front Camera32 MP

Realme 11 Pro+ 5G Offer

रियलमी के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट साइट पर 32999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस फोन पर 9 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसका दाम कम होकर 29999 रुपये रह जाता है। इस तरह से इस डील पर 3000 रुपये की सीधी बचत के साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक और बैंक ऑफर्स का लाभ लिया जा सकता है।

26700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इस फोन को नॉ कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस फोन पर 26700 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको अच्छी कंडीशन में पुराना स्मार्टफोन वेबसाइट को सबमिट करना होगा। इसके साथ ही शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को भी पूरा करना होगा।

आपको इस बात का ध्यान रहे कि ये ऑफर एक तय समय के लिए हो सकता है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म इसमें कभी भी चेंज कर सकता है। सेल के दौरान इसे हटाया भी जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories