शनिवार, मई 4, 2024
होमटेकRealme 11X and 11X 5G: 67W फास्ट चार्जिंग के साथ रियलमी के...

Realme 11X and 11X 5G: 67W फास्ट चार्जिंग के साथ रियलमी के इन दोनों फोन्स ने विरोधियों को किया चित! देखें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Realme 11X & 11X 5G: मशहूर टेक कंपनी रियलमी (Realme) ने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। रियलमी के आधिकारिक साइट की माने तो इसके दो अपकमिंग फोन Realme 11 5G और Realme 11X 5G के बुकिंग की शुरुआत 23 अगस्त को शाम 5:30 बजे से रात 8 बजे तक किया जाएगा। ये बुकिंग Realme.com और फ्लिपकार्ट पर हो सकेगी। इसके लॉन्चिंग को लेकर कंपनी का दावा है कि 23 अगस्त 12PM पर इसकी लॉन्चिंग की जाएगी। इस स्मार्टफोन को लेकर ग्राहकों में खास उत्साह देखने को मिल रहा है और कयास लगाए जा रहे हैं कि बुकिंग शुरु होने के साथ ही ये स्मार्टफोन रिकॉर्ड बना सकता है।

Realme 11 5G स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने कहा है कि इसकी खरीदारी करने पर ग्राहकों को 1000 रुपये तक का बैंक ऑफर दिया जाएगा। वहीं इसके अतिरिक्त 500 रुपये का कूपन, 2X COIN रिवार्ड और हैंडसेट पर 18 महीने की वारंटी और नो कॉस्ट EMI की सुविधा दी जा रही है।

Realme 11 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

बता दें कि इसके फीचर्स को लेकर कंपनी ने ज्यादा खुलासा नहीं किया है। हाालकि साइट विजीट करने पर कैमरे, फास्ट चार्जिंग और बैटरी के बारे में जानकारी मिलती है। इसमें 3X जुमिंग कैमरा के साथ 67W फास्ट चार्जिंग फीचर होने की सूचना है।

चार्जिंग सपोर्ट 67W
बैटरी 5000mAh
रियर कैमरा 108MP 3X जुम कैमरा

Realme 11X 5G स्मार्टफोन

रियलमी के इस अपकमिंग मॉडल को लेकर कंपनी ने जो आधिकारिक जानकारी दी है उसके मुताबिक Realme 11X 5G की खरीदारी करने पर 500 रुपये का कूपन, 500 रुपये का बैंक ऑफर और 2X COIN रिवार्ड मिल सकेंगे। वहीं इसके फीचर को लेकर जो जानकारी सामेन आई है उसके तहत इसमें जुम कैमरा हो सकता है। वहीं Realme 11 5G के जैसे ही इसमें भी फास्ट चार्जिंग फीचर होने की सूचना है। बैटरी को लेकर दावा है कि इसमें भी 5000mAh की बैटरी उपलब्ध रहेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि अपने शानदार फीचर की बदौलत रियलमी का ये मॉडल टेक बाजार में धूम मचाएगा।

Realme 11X 5G के संभावित फीचर्स

प्रोसेसर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ 5G
रैम 6GB+8GB
स्टोरेज 128GB
कैमरा 64MP प्राइमरी कैमरा

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories