शनिवार, मई 11, 2024
होमटेकRealme 11 5G के बाद तहलका मचाने आ रहा Realme 11x 5G...

Realme 11 5G के बाद तहलका मचाने आ रहा Realme 11x 5G स्मार्टफोन! मिल सकते हैं ये फीचर्स

Date:

Related stories

Amazon Sale: यूजर्स के लाडले Realme 11 Pro 5G फोन के गिरे भाव, हजारों की छूट पर अभी खरीदें

Amazon Sale: चीनी कंपनी रियलमी के स्मार्टफोन्स यूजर्स के...

Amazon Sale: सबकी हवा टाइट करने वाले Realme 11x 5G के गिरे भाव, ऑफर देख उछल रहे लोग!

Amazon Sale: चीनी कंपनी रियलमी अपने जबरदस्त फीचर्स और...

Realme 11x 5G: चीनी कंपनी Realme अपने किफायती स्मार्टफोन के लिए देश और दुनिया में जानी जाती है। कम कीमत में अच्छे फीचर्स मिलने के कारण ग्राहक इस कंपनी की तरफ आकर्षित होते हैं। अगर आप भी किसी जबरदस्त फोन की तलाश में हैं तो थोड़ा इंतजार कर सकते हैं। रियलमी बहुत जल्द अपना स्मार्ट फोन लेकर आ रहा है। इस फोन का नाम Realme 11x 5G हो सकता है। इस फोन को Realme 11 5G का रीब्रांडेंड वर्जन बताया जा रहा है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसको लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। खबरों की मानें तो इस फोन में Realme 11 Pro  जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

Realme 11x 5G के संभावित फीचर्स

फीचरRealme 11x 5G
डिस्प्ले6.7 इंच FHD+ Curved AMOLED डिस्प्ले 
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 6100+ 5G प्रोसेसर 
रैम/स्टोरेज8GB तक RAM और 128GB त
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13 बेस्ड Realme UI 4.0
बैटरी5000mAh
चार्जर67W USB Type C
कैमरा108MP + 2MP, फ्रंट- 16MP

Realme 11x 5G में क्या हो सकता है खास?

रियलमी की 11 सीरिज ग्लोबली पेश हो चुकी है। अब इसी सीरिज में कंपनी नया फोन लॉन्च कर सकती है। Realme 11x 5G में6GB/8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिल सकती है। रियलमी का ये नया फोन 5G हो सकता है। टेक मार्केट में इस फोन के कुछ संभावित फीचर्स सामने आए हैं। जिनको लेकर काफी चर्चा हो रही है। Realme 11x 5G की कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने तो नहीं आयी है, लेकिन लीक खबरों की मानें तो इसे 20 हजार की कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। फिल्हाल कंपनी ने कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories