शुक्रवार, मई 10, 2024
होमटेकRealme Buds Air 5 सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग पर देगा 7...

Realme Buds Air 5 सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग पर देगा 7 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम! स्मूथ कॉलिंग के लिए मिल सकता है ANC फीचर

Date:

Related stories

Realme Buds Air 5: रियलमी स्मार्टफोन कंपनी अपने नए प्रोडक्ट से एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार है। आपको बता दें कि खबरों में दावा किया जा रहा है कि रियलमी जल्द ही एक शानदार टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स Realme Buds Air 5 और धमाकेदार फोन जीटी 5 को लाएगी। इन दोनों ही डिवाइस को चीन के घरेलू बाजार में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा। नीचे जानें क्या है इसकी खूबियां।

Realme Buds Air 5 Launch Date

बताया जा रहा है कि रियलमी 28 अगस्त को एक बड़ा इवेंट आयोजित करेगा, इस दौरान ईयरबड्स और स्मार्टफोन को ग्लोबल लेवल पर उतारा जाएगा। ईयरबड्स Realme Buds Air 5 के डिजाइन को लेकर कहा जा रहा है कि इसे कमाल के डिजाइन के साथ लाया जाएगा।

Realme Buds Air 5 Potential Features

इसके लीक हुए फीचर्स में दावा किया गया है कि इसमें 12.4mm के साउंड ड्राइवर दिए जाएंगे। इस बड्स को तीन कलर ऑप्शन में लाया जाएगा। इसमें नीला, सफेद और काला रंग शामिल है। ईयरबड्स के केस की शेप ओवल है। इस डिवाइस में हाई रेस ऑडियो दिया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग से 7 घंटे का म्यूजिक प्लेटाइम देगा।

Realme Buds Air 5 Expected Price

इस बड्स में एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन (ANC) फीचर दिया जाएगा। साथ ही इसमें डॉल्बी एटमॉस फीचर भी मिलेगा, जो कि साउंड को और बेहतर करेगा। इस बड्स में 6 बिल्ट माइक्रोफोन मिलेंगे। इसकी बैटरी 40 घंटे प्लेटाइम के साथ आएगी। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 वर्जन दिया जा सकता है। इसकी कीमत 3999 रुपये हो सकती है। ये सभी फीचर्स संभावित है, कंपनी की ओर से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories