सोमवार, मई 20, 2024
होमटेकAmazon Sale: 50MP ट्रिपल कैमरे वाले Xiaomi 12 Pro पर अमेजिंग डील,...

Amazon Sale: 50MP ट्रिपल कैमरे वाले Xiaomi 12 Pro पर अमेजिंग डील, रिफर्बिश्ड 5G फोन पर हो सकती है 9000 की सेविंग

Date:

Related stories

Amazon Sale: इन दिनों मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में किसी फोन की कीमत अधिक है तो किसी में आपको अच्छे फीचर्स नहीं मिल रहे हैं। अगर आप भी इस समस्या से परेशान हैं तो हम आपके लिए एक खास डील लेकर आए हैं। इस ऑफर के जरिए आपको काफी फायदा होगा। अमेजॉन शॉपिंग साइट (Amazon Sale) पर रिफर्बिश्ड Xiaomi 12 Pro 5G स्मार्टफोन बेहद ही कम दाम पर आपका हो सकता है। फटाफट जानिए क्या है इस डील की पूरी जानकारी।

रिफर्बिश्ड Xiaomi 12 Pro 5G फोन की खूबियां

फीचर्सरिफर्बिश्ड Xiaomi 12 Pro 5G
ProcessorQualcomm Snapdragon 8 Gen 1
Display6.73 inches (17.09 cm)
Battery4600 mAh
Rear Camera50 MP + 50 MP + 50 MP
Front Camera32 MP

रिफर्बिश्ड Xiaomi 12 Pro 5G फोन पर डील

अमेजॉन साइट पर रिफर्बिश्ड Xiaomi 12 Pro 5G फोन को 48999 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस डील पर 18 फीसदी की बचत के साथ इस फोन को 39999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस तरह से इस ऑफर पर आपको सीधे तौर पर 9000 रुपये की भारी बचत होगी।

ये भी पढ़ें: महंगे एसी से अब मिलेगा छुटकारा! उमरीभरी गर्मी की ताकत AC Bed Sheet के आगे पड़ जाएगी फीकी

क्या है ईएमआई ऑफर

इसके साथ ही अगर आपका बजट कम हैं तो आप 1911 रुपये महीने की नॉ कॉस्ट ईएमआई पर भी इस फोन को अपने साथ लेकर जा सकते हैं। इस पर कई बैंक डील का भी फायदा लिया जा सकता है। इस पर फ्री डिलीवरी, 7 दिनों में रिप्लेसमेंट और सेलर की तरफ से 6 महीने की वारंटी भी मिलती है। अमेजॉन का ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी बंद किया जा सकता है। ऑफर की अधिक जानकारी के लिए अमेजॉन साइट की विजिट करें।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: AVATAR E12 Electric Car की लीक जानकारी ने उड़ाई Tesla की नींद! 600KM की रेंज के साथ मिल सकता है ताकतवर पावरट्रेन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories