सोमवार, मई 13, 2024
होमटेकAmazon Sale: 33000 के चमत्कारी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं...

Amazon Sale: 33000 के चमत्कारी डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं Samsung Galaxy S23, जानिए क्या है डील की पूरी कहानी

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर नए फाइनेंशियल ईयर में आपकी सैलरी में इजाफा हुआ है और आप अपने लिए एक शानदार प्रीमियम मोबाइल ढूंढ़ रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देना चाहिए। दरअसल, लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजॉन (Amazon Sale) एक धांसू ऑफर के तहत सैमसंग का बढ़िया स्मार्टफोन बेच रही है। Samsung Galaxy S23 एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। ये फोन फिलहाल कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुआ है। ऐसे में आपको एक लेटेस्ट फोन कम कीमत पर मिल सकता है। जानिए क्या ऑफर की पूरी जानकारी।

Samsung Galaxy S23 पर डील की जानकारी

Amazon पर Samsung Galaxy S23 के 8GB रैम वाले वेरिएंट को 95999 रुपये में लिस्ट किया गया है। मगर शॉपिंग साइट इस पर 17 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट दे रही है। इस डील के बाद स्मार्टफोन की कीमत घटकर 79999 रुपये रह जाती है। इस ऑफर के जरिए आपको पैसों की अच्छी-खासी बचत हो जाएगी। इसके साथ ही चुनिंदा क्रेडिट कार्ड्स पर ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

एक्सचेंज ऑफर का फायदा

इसके अलावा सैमसंग के इस फोन पर 33000 रुपये का भारी-भरकम एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर का फायदा लेकर फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी। मगर इस डील का पूरा फायदा उठाने के लिए आपको शॉपिंग वेबसाइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। ध्यान रहे कि अमेजॉन का ये ऑफर एक निर्धारित समय के लिए हो सकता है। अमेजॉन इस ऑफर में कभी भी बदलाव कर सकता है या फिर इसे बंद कर सकता है।

Samsung Galaxy S23 के फीचर्स

मॉडल Samsung Galaxy S23
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
रैम 8GB
स्टोरेज 256GB
डिस्प्ले 6.1 inches (15.49 cm)
बैटरी 3900mAh
रियर कैमरा 50 MP + 12 MP + 10 MP
फ्रंट कैमरा 12MP
रिफ्रेश रेट 120 Hz

 

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories