शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकAmazon Sale: नए साल पर घर को बनाएं थिएटर, 57000 की छूट...

Amazon Sale: नए साल पर घर को बनाएं थिएटर, 57000 की छूट पर खरीदें Sony Bravia का लाजवाब स्मार्ट TV

Date:

Related stories

Amazon Sale: साल के अंत में अगर आपका प्लान किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने का कर रहा है लेकिन बजट कम होने के कारण आप नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर आपके काफी काम की है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर बहुत ही अच्छे डिस्काउंट पर दुनियाभर में पसंद की जाने वाली सोनी की स्मार्ट टीवी मिल रही है। जिससे आप हजारों रुपयों की महाबचत कर सकते हैं।

Sony Bravia 65 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV पर मिल रही 41 फीसदी की छूट

Sony Bravia की 65 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV पर कंपनी 41 फीसदी की छूट दे रही है। जिसके बाद आपको ये 1 लाख 39 हजार 900 रुपए का स्मार्ट टीवी 81990 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपको 57 हजार 910 रुपए की महाबचत होगी। ये टीवी आपको घर पर ही स्मार्टफोन वाले फीचर्स के साथ थिएटर वाला मजा देगा। इतना ही नहीं इस स्मार्ट टीवी पर बैंक ऑफर्स से साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। जिसका लाभ यूजर्स के द्वारा उठाया जा सकता है।

Sony Bravia 65 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV के फीचर्स

फीचरSony Bravia 65 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV
वारंटी
1 year comprehensive warranty के साथ मिल रहा है।
स्क्रीनResolution 4K Ultra HD दिया गया है ।
व्यू एंगल178 Degree wide viewing angle भी मिलता है।
HDMI और USB3 HDMI ports और 2 USB ports दी गई हैं।
सपोर्टेड ऐप्सNetflix, Zee5, Sony Liv, Amazon Prime Video, Disney+ Hotstar जैसे ऐप्स को सपोर्ट करता है।
साउंड20 Watts Output, Open Baffle Speake, Dolby Audio , Clear Phase, eARC Input जैसी खासियत वाला साउंड दिया गया है।
कनेक्टिविटी फीचर्सGoogle TV, Watchlist, Voice Search, Google Play, Chromecast Built-In, Netflix, Amazon Prime Video, Apple Airplay, Apple Homekit, Alexa से खास कनेक्टिविटी फीचर्स दुए गए हैं।

Sony Bravia की 65 inches 4K Ultra HD Smart LED Google TV पर चल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कभी भी बदल जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories