सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकAmazon Sale: गेमर्स और फोटोग्राफर्स की पहली पसंद iQOO 12 5G फोन...

Amazon Sale: गेमर्स और फोटोग्राफर्स की पहली पसंद iQOO 12 5G फोन के गिरे दाम! 7000 की मिल रही छूट

Date:

Related stories

Amazon Sale: अगर आपको मोबाइल पर गेम खेलने का बहुत ज्यादा शौक है और फोटोग्राफी -वीडियोग्राफी का भी शौक रखते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि iQOO 12 5G फोन सस्ता हो गया है। ये फोन अभी हालहि में लॉन्च हुआ था। इसका दमदार प्रोसेसर और शानदार कैमरे ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था। इस फोन को आप ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon Sale से बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं।

Amazon Sale में सस्ता हुआ iQOO 12 5G फोन

इस फोन पर अमेजन 12 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 59999 रुपए वाला फोन 52999 रुपए में मिलेगा। यहां पर आपके 7000 रुपए बचेंगे। इस पर बैंक ऑफर्स के साथ EMI का भी विकल्प मिल रहा है। इसका लाभ आप आज ही बुक करके उठा सकते हैं।

IQOO 12 5G के फीचर्स

फीचरiQOO 12 5G
रैम/स्टोरेज12 GB RAM और 256 GB ROM स्टोरेज मिलती है।
कैमरा50MP, 50MP, 64MP का कैमरा दिया गया है।
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen 3 का दमदार प्रोसेसर मिलता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉयड 14 पर बेस्ड FunTouchOS 14 पर ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।
बैटरी 5000mAh की बैटरी मिलती है।
चार्जर50W वायरलेस चार्जर दिया गया है।
सिमDual Sim की सुविधा मिलती है।

iQOO 12 5G फोन पर मिल रहा ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories